Nuh News: नूंह विधायक आफताब ने नूंह मेडिकल कॉलेज का किया दौरा, लोगों से जाना हाल-चाल
Advertisement

Nuh News: नूंह विधायक आफताब ने नूंह मेडिकल कॉलेज का किया दौरा, लोगों से जाना हाल-चाल

नूंह विधायक आफताब अहमद ने शाहिद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया. विधायक ने मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर से मुलाकात की ओर मेडिकल कॉलेज में मरीजों को किसी तरह की परेशानी न हो इसको लेकर भी अवगत कराया.

 

Nuh News: नूंह विधायक आफताब ने नूंह मेडिकल कॉलेज का किया दौरा, लोगों से जाना हाल-चाल

Nuh News: नूंह विधायक आफताब अहमद ने शाहिद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया. विधायक ने मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर से मुलाकात की ओर मेडिकल कॉलेज में मरीजों को किसी तरह की परेशानी न हो इसको लेकर भी अवगत कराया. अल्ट्रासाउंड की बंद पड़ी मशीनों को सुचारू रूप से शुरू करने को लेकर भी बात की गई.

नूंह विधायक ने इमरजेंसी वार्ड में पहुंचकर बीमार लोगों के परिवारों से उनका हाल-चाल जाना. आफताब अहमद ने कहा कि कांग्रेस सरकार के द्वारा यह मेडिकल कॉलेज लोगों को इलाज के लिए बनवाया था, लेकिन मौजूदा सरकार ने इसकी और कोई ध्यान नहीं दिया है. इसकी वजह से आज लोगों को इलाज सही से नहीं मिल पा रहा है, जिसके लिए वह कई बार आवाज उठा चुके हैं. उन्होंने विधानसभा में भी इस मुद्दे को रखा है.

इसके साथ-साथ मेडिकल कॉलेज में मरीज को इलाज सही से मिले, इसको लेकर उन्होंने धरना प्रदर्शन भी किया था. सरकार का इस मेडिकल कॉलेज की तरफ कोई ध्यान नहीं है. यह मेडिकल कॉलेज अब सिर्फ रेफर मेडिकल कॉलेज के नाम से ही जाने जाना लगा है. यहां पर लोग इलाज के लिए आते हैं.  उन्हें या तो रोहतक पीजीआई या फिर दिल्ली के लिए रेफर कर दिया जाता है. आज मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर से भी बातचीत की गई तथा बंद पड़ी मशीनों को सुचारू रूप से चलाने की बात भी की गई.

ये भी पढ़ें: ICC ODI Team of the Year 2023: आईसीसी ने रोहित शर्मा को दी वनडे टीम ऑफ द ईयर की कप्तानी, विराट का नाम भी लिस्ट में शामिल

लोग यहां पर इलाज कराने के लिए आते हैं, लेकिन अल्ट्रासाउंड जैसी सुविधा भी लोगों को यहां पर नहीं मिल रही है. यह बड़े ही दुर्भाग्य की बात है. आज यहां पर इलाज लोगों को नहीं मिल रहा है, जिसकी वजह से बड़ा दुख होता है, कि करोड़ों रुपए की लागत से कांग्रेस सरकार ने यह मेडिकल कॉलेज जनता के हित के लिए बनाया था. भाजपा सरकार का इसकी तरफ कोई ध्यान नहीं है. सरकार से मांग है कि लोगों को इलाज की सुविधा मुहैया कराई जाए.
Input: Anil Mohania

Trending news