Ballabhgarh: हरियाणा के इस गांव में विकास न होने पर विधायक ने खुद को बताया जिम्मेदार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2414494

Ballabhgarh: हरियाणा के इस गांव में विकास न होने पर विधायक ने खुद को बताया जिम्मेदार

Haryana News: विधायक का कहना था कि उन्होंने कई बार अधिकारियों से काम कराने का प्रयास किया, लेकिन वह सुनते ही नहीं है. उनका इस बात को मानना उनके समर्थकों और क्षेत्र की जनता के लिए चिंताजनक है

Ballabhgarh: हरियाणा के इस गांव में विकास न होने पर विधायक ने खुद को बताया जिम्मेदार

Ballabhgarh News: तिगांव विधानसभा क्षेत्र में पिछले 5 वर्षों में विकास के कार्यों की कमी पर स्थानीय भाजपा विधायक ने खुद माना कि उनके कार्यकाल में काम नहीं हुआ है. इस कारण से जनता के बीच निराशा बढ़ा गई है. 18 मार्च 2023 को तिगांव में हुई एक रैली में विधायक ने खुलकर स्वीकार किया कि उनके कार्यकाल में क्षेत्र में अपेक्षित विकास नहीं हो पाया है. विधायक ने आरोप लगाया कि स्थानीय अधिकारियों और एसडीओ ने विकास कार्यों में अड़चनें डालीं, जिसके कारण जनता के हित के काम नहीं हो सके.

कई किए हैं काम 
विधायक का कहना था कि उन्होंने कई बार अधिकारियों से काम कराने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. उनका इस बात को मानना उनके समर्थकों और क्षेत्र की जनता के लिए चिंताजनक है, क्योंकि वे उनसे विकास कार्यों की उम्मीद करते थे. रैली के दौरान विधायक ने कहा कि निगम के अधिकारियों ने काम नहीं किया और उन्हें हटाने की बात कही. इस स्थिति को लेकर विपक्ष ने भी सवाल उठाए हैं. कांग्रेस के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के समय में किए गए कार्यों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि 2004 से 2014 के बीच हरियाणा में विकास कार्यों में तेजी आई थी. कांग्रेस ने फरीदाबाद में मेट्रो लाने और पुलों का निर्माण करने जैसे कई बड़े काम किए थे.

ये भी पढ़ें- Haryana: उम्मीदवारों के ऐलान से पहले राहुल गांधी से मिले बजरंग-विनेश, लड़ेंगे चुनाव?

जनता कि नजर है आगामी विधानसभा चुनाव पर 
कांग्रेस के नेताओं ने जनता से वादा किया है कि अगर वे फिर से सत्ता में आते हैं तो तिगांव और फरीदाबाद क्षेत्र में गुड़गांव की तर्ज पर विकास किया जाएगा. उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि उन्होंने चुनावी वादे पूरे नहीं किए, जैसे कि बल्लभगढ़ से पलवल तक मेट्रो का विस्तार. अब जनता की नजर आगामी चुनावों पर है, जहां वे इस पर अपना फैसला सुनाएंगे कि उन्हें विकास चाहिए या फिर वादों का अंबार.

Input- Amit Chaudhary

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news