Haryana News: सासंद बृजेंद्र सिंह ने कहा BJP- JJP गठबंधन टूटा नहीं है पर्दे के पीछे चल रहा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2158068

Haryana News: सासंद बृजेंद्र सिंह ने कहा BJP- JJP गठबंधन टूटा नहीं है पर्दे के पीछे चल रहा

Jind News: जिंद पहुंचे कांग्रेस नेता बृजेंद्र सिंह ने कहा कि 2 अक्टूबर को जींद में कार्यकर्ताओं द्वारा जो भाव व्यक्त किया गया था उसको पूर्ण करने के लिए ही बीजेपी को छोड़ कांग्रेस में आया हूं.

Haryana News: सासंद बृजेंद्र सिंह ने कहा BJP- JJP गठबंधन टूटा नहीं है पर्दे के पीछे चल रहा

Jind News: हिसार लोकसभा सांसद बृजेंद्र सिंह बीजेपी छोड़ कर कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने के बाद पहली बार जींद की धरती पर पहुंचने, जहां उनका स्वागत बहुत ही धुम-धाम से किया गया. हजारों की संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने सांसद बृजेंद्र सिंह का फूल माला पहनाकर कर व आतिशबाजियों के साथ जोरदार स्वागत किया. साथ ही उनको मोटरसाइकिलों व गाड़ियों के काफिलों के साथ एक खुली गाड़ी में सवार होकर उचाना में लाया गया. 

कांग्रेस में आने पर कही ये बात 
जिंद पहुंचकर कांग्रेस नेता बृजेंद्र सिंह ने कहा 2 कि अक्टूबर को जींद में कार्यकर्ताओं द्वारा जो भाव व्यक्त किया गया था उसको पूर्ण करने के लिए ही बीजेपी को छोड़ कांग्रेस में आया हुं. वहीं लोगों द्वारा हरियाणा में पहली बार पहुंचने पर जगह जगह स्वागत किया जा रहा है. बृजेंद्र सिंह ने चुनाव लड़ने पर कहा कि पार्टी जहां से कहेगी वहां से तुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं. वैसे मै मौजूदा सांसद हिसार से हूं. कांग्रेस में गुटबाजी उन्होंने बोला कि मैं 3 दिन पहले आया हूं आप मुझे किसी भी ढांचे में डालने का प्रयास करेंगे तो ये मेरे साथ अन्याय होगा. मैं किसी गुट बाजी को नही मानता और ना ही समर्थन देता हूं. कांग्रेस मजबूती से एक होकर चुनाव लड़ेगी.

ये भी पढ़ें- काला जठेड़ी गैंग के तीन शार्प शूटर्स दिल्ली से गिरफ्तार, हथियार समेत एक स्कूटी बरामद

दुष्यंत चौटाला पर कसा तंज 
वहीं बृजेन्द्र सिंह ने यह भी कहा कि बीरेंद्र सिंह भी जल्द ही कांग्रेस में आ रहे हैं.  तारीख तो अभी निश्चित नही हुई है, लेकिन बहुत जल्दी आएंगे. उन्होंने गठबंधन पर कहा कि गलतफहमी में मत रहें गठबंधन अब पर्दे के पीछे चल रहा है, उसका एक उदहारण मुख्यमंत्री के विशवास मत में जेजेपी ने व्हिप जारी करके विधायको को सदन में उपस्थित न रहने के निर्देश दिए थ. उससे स्वभाविक है  कि सरकार ए, बी और सी टीम बनाकर मदद कर रही है. उन्होंने कहा कि मुझे सांसद बनते ही बीजेपी में असहजता महसूस होने लगा था. बीजेपी जो फैसले ले रही थी वो हरियाणा की पहचान पर कुठाराघात था. हमारी पहचान खेती, फौज,खेल से है. मैं एक साल से मन बना चुका था और 6 माह से कांग्रेस के संपर्क में था.वहीं उनहोंने यह भी कहा कि कांग्रेस व बीजेपी का सीधा मुकाबला है तीसरा कोई बीच मे नही है. जेजेपी पर चुटकी लेते हुए कहा कि मैं अपनी इच्छा से बीजेपी से बाहर आया हूं, लेकिन दुष्यंत चौटाला मजबूरी में अलग हुए हैं. 

Input- Gulshan

Trending news