Jhajjar News: इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या से पहले उनके घर पर भी हमले की कोशिश की गई थी. इतना ही नहीं हमलावरों ने उनके बेटे का भी पीछा किया था. नफे सिंह राठी के भतीजे कपूर राठी ने झज्जर के कमिश्नर बी सतीश बालन को इस संबंध में जानकारी दी है. उन्होंने नफे सिंह राठी के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग को लेकर झज्जर लघु सचिवालय के सामने धरना दिया. धरने की सूचना मिलते ही कमिश्नर बी सतीश बालन नफे सिंह राठी के परिवार से मुलाकात करने पहुंचे और उन्हें मामले की उचित जांच का आश्वासन दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नफे सिंह राठी के भतीजे कपूर राठी ने बताया कि 24 फरवरी के दिन नफे सिंह राठी के घर पर भी हमलावरों ने हमला करने की कोशिश की थी. नफे सिंह राठी के घर के सामने चार बार शूटर गाड़ी से उतरे थे. इतना ही नहीं शूटर ने उनके छोटे भाई का भी पीछा किया था. कपूर राठी का कहना है कि उन्होंने पुलिस को सारी वीडियो मुहैया करवा रखी है. पुलिस से इस संबंध में जल्द से जल्द फरार शूटर को गिरफ्तार करने की भी मांग की है.


नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी का कहना है कि नफे सिंह राठी की हत्या करवाने वालों को भी पुलिस को जल्द से जल्द गिरफ्तार करना चाहिए. उन्होंने हत्या के संबंध में दर्ज नामित आरोपियों को गिरफ्तार करने की भी मांग की है. इसके साथ ही नफे सिंह राठी के समर्थकों ने पीड़ित परिवार की सुरक्षा बढ़ाने की मांग को लेकर झज्जर लघु सचिवालय परिसर में धरना भी दिया.


ये भी पढ़ें: Congress: हरियाणा में चुनाव को लेकर मंथन, इस जाति को मिल सकती हैं सबसे ज्यादा सीटें


इस संबंध में झज्जर के कमिश्नर बी सतीश बालन ने नफे सिंह राठी हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है. हम आपको बता दें कि झज्जर जिले के पुलिस कमिश्नर के तौर पर बी सतीश बालन ने आज ही अपना कार्य भार संभाला है. इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या के बाद प्रदेश सरकार ने झज्जर जिले को कमिश्नरेट बना दिया है.


पुलिस ने नफे सिंह राठी की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले दो शूटरों और वारदात के दौरान प्रयोग में लाई गई गाड़ी के मालिक को तो गिरफ्तार कर लिया है. मगर दो शूटर अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. इतना ही नहीं नफे सिंह राठी की हत्या के पीछे का असली मास्टरमाइंड कौन है? यह सवाल पुलिस के लिए भी अब तक पहेली ही बना हुआ है. अब देखना होगा कि पुलिस है इस मामले का पूरा खुलासा कब तक कर पाती है.


Input: सुमित कुमार