Aaj Ka Rashifal: मां कात्यायनी की कृपा से इन 6 राशियों के लिए महीने का पहला दिन रहेगा शानदार, जानें अपना राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: मां कात्यायनी की कृपा से इन 6 राशियों के लिए महीने का पहला दिन रहेगा शानदार, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 1 October 2022: आज नवरात्रि का छठा दिन है मां के कात्यायनी स्वरूप की पूजा की जाएगी. इसके साथ ही आज अक्टूबर महीने का पहला दिन है. जानते हैं. इस नये महीने की शुरुआत आपके लिए कैसी रहने वाली है, जानते हैं आज के राशिफल में. 

 

Aaj Ka Rashifal: मां कात्यायनी की कृपा से इन 6 राशियों के लिए महीने का पहला दिन रहेगा शानदार, जानें अपना राशिफल

मेष राशि (Aries Horoscope)
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा, जिससे धन की प्राप्ति होगी. आज के दिन अपना काम किसी और के भरोसे छोड़ने से बचें. जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे.  

वृष राशि (Taurus Horoscope)
वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, नौकरी के क्षेत्र में बेहतर ऑप्शन की तलाश कर रहे युवाओं को आज अच्छी जॉब मिल सकती है. किसी समाजसेवा के कार्य में मदद करेंगे. 

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, आज आप थकान और आलस की वजह से काम पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाएंगे. आज परिवार के साथ कहीं यात्रा पर जा सकते हैं लेकिन अपनी चीजों का विशेष ध्यान रखें. 

कर्क राशि (Cancer Horoscope)
कर्क राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है, नौकरी करने वाले लोगों को आज कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है, जो भविष्य के लिए लाभदायक रहेगी. घर का माहौल पहले से बेहतर होगा. सेहत का ध्यान रखें. 

सिंह राशि (Leo Horoscope)
सिंह राशि के जातक आज अपनी सभी परेशानियों से मुक्त हो सकते हैं, लंबे समय से चले आ रहे विवाद का आज बातचीत से समाधान निकलेगा. आज के दिन खर्च की अधिकता रह सकती है. क्रोध करने से बचें. 

कन्या राशि  (Virgo Horoscope)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आज आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. नौकरी कर रहे लोग किसी भी तरह के विवाद से बचें. आज आप किसी धार्मिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं. सेहत सामान्य रहेगी.  

तुला राशि  (Libra Horoscope) 
धन के मामले में तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आज आपको रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. जीवनसाथी की सेहत बिगड़ सकती है, जिसकी वजह से परेशान रहेंगे. 

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope) 
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन ज्यादा मेहनत वाला हो सकता है. नौकरी कर रहे लोगों को काम की अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलेगी, जिसकी वजह से थकान रहेगी. घर का माहौल आज काफी अच्छा रहने वाला है, जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. आज आपको आपके प्रेमी यी प्रेमिका की तरफ से कोई गिफ्ट मिल सकता है. 

धनु राशि (Sagittarius Horoscope) 
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी भरा रह सकता है, व्यापारी वर्ग किसी धोखे का शिकार हो सकते हैं. आज के दिन संयम से काम लेना आपके लिए ज्यादा फायदेमंद है. बड़ों की सलाह लें लाभ मिलेगा. 

मकर राशि (Capricorn Horoscope)
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, नौकरी और व्यापार कर रहे लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा. आज अपने माता-पिता की सलाह लेकर ही कोई फैसला करें, लाभ मिलेगा. जीवनसाथी के साथ कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. 

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)
कुंभ राशि के लोगों को आज ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है. पैसों का लेन-देन करते समय विशेष ध्यान रखें, नुकसान हो सकता है. आज आप जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक आयोजन में शामिल होंगे, जिसकी वजह से मन प्रसन्न रहेगा. 

मीन राशि (Pisces Daily Horoscope) 
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा अच्छा रहने वाला है, आज आप धार्मिक कार्यों में शामिल होंगे. किसी पुराने साथी से मुलाकात हो सकती है. घर के सदस्यों से किसी बात पर अनबन हो सकती है, संयम से काम लें. 

Trending news