Aaj Ka Rashifal: वृष, कर्क और तुला के बनेंगे सभी बिगड़े काम, जानें मां की कृपा से कैसे बन सकते हैं धनवान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1367843

Aaj Ka Rashifal: वृष, कर्क और तुला के बनेंगे सभी बिगड़े काम, जानें मां की कृपा से कैसे बन सकते हैं धनवान

Aaj Ka Rashifal 26 September: आज प्रतिपदा तिथि और दिन सोमवार है, आज से नवरात्रि की शुरुआत हो रही है, पहले दिन मां दुर्गा के शैलपुत्री रूप की पूजा की जाएगी. जानते हैं आज का दिन किन राशियों को मां की कृपा प्राप्त होगी. 

 

Aaj Ka Rashifal: वृष, कर्क और तुला के बनेंगे सभी बिगड़े काम, जानें मां की कृपा से कैसे बन सकते हैं धनवान

मेष राशि (Aries Horoscope)
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. काम के सिलसिले में कहीं बाहर जा सकते हैं. आज के दिन आप अपने जीवनसाथी को कोई गिफ्ट दे सकते हैं. घर से बड़ों का आशिर्वाद लेकर निकले और मां दुर्गा की अराधना करें. 

वृष राशि (Taurus Horoscope)
वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, किसी पुराने विवाद से छुटकारा मिलेगा. व्यापार कर रहे लोगों को आज फायदा हो सकता है तो वहीं नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा.  

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. धन लाभ के योग बन रहे हैं, आज के दिन अपनी बातों को लोगों से शेयर करना आपके लिए हानिकारक हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें. 

कर्क राशि (Cancer Horoscope)
कर्क राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज के दिन आपको भाग्य का साथ मिलेगा, जिससे सभी बिगड़ते काम भी पूरे हो जाएंगे. व्यापार में मुनाफा हो सकता है लेकिन निवेश करना नुकसानदायक है. 

सिंह राशि (Leo Horoscope)
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, आज के दिन आप सभी मुश्किलों का सामना करते हुए उससे बाहर आ जाएंगे. नौकरी करने वाले लोगों को ऑफिस में  विवाद का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. 

कन्या राशि  (Virgo Horoscope)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. लंबे समय से चले आ रहे विवाद आज दूर होंगे. आज के दिन आपको परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा. मां दुर्गा को घी का दीपक जलाएं. 

तुला राशि  (Libra Horoscope) 
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन पिछले कई दिनों से बेहतर रहने वाला है, व्यापार में आपको फायदा मिलेगा , साथ ही नौकरी कर रहे लोगों को भी ऑफिस में सबसे तारीफ मिलेगी. सेहत का ध्यान रखे. 

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope) 
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, काम की अधिकता की वजह से थकान हो सकती है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को आज के दिन सफलता मिल सकती है. सेहत बिगड़ सकती है, ध्यान रखें. 

धनु राशि (Sagittarius Horoscope) 
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापार में आज थोड़ा उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. आज के दिन आप किसी बात को लेकर मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं, धैर्य से काम लें. 

मकर राशि (Capricorn Horoscope)
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है, आज आप कई जरूरी कामों को पूरा करेंगे, जिससे आपको फायदा मिलेगा. आज आपके आस-पास के लोग आपके काम से खुश होकर आपकी तारीफ कर सकते हैं. मां दुर्गा के शैलपुत्री रूप की पूजा करें. 

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, व्यापारी वर्ग को ज्यादा फायदा होगा, साथ ही प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को भी आज के दिन सफलता मिल सकती है. जीवनसाथी के साथ रिश्ते पहले से बेहतर होंगे. 

मीन राशि (Pisces Daily Horoscope) 
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आप किसी धार्मिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं. आज आप अपने बात करने के तरीकेसे लोगों को प्रभावित करेंगे. कोई भी निर्णय लेने से पहले एक बार घर के बड़ों से सलाह लें, फायदा मिलेगा.  

Trending news