Neeraj Chopra New National Record: टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में अपनी मेहनत के दम पर गोल्ड मेडल (Gold Medal) अपने नाम करने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने एक बार फिर से कमाल कर दिखाया है. इन दिनों स्वीडन (Sweden) की राजधानी स्टॉकहोम में चल रही स्टॉकहोम डायमंड लीग (Stockholm Diamond League) में नीरज चोपड़ा ने शानदार प्रदर्शन किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि इस प्रतियोगिता के भाला फेंक इवेंट में दूसरे स्थान हासिल किया है. इस दौरान नीरज चोपड़ा ने 89.94 मीटर तक भाला फेंककर नया नेशलन रिकॉर्ड बनाया. हालांकि वो 90 मीटर के निशान तक नहीं पहुंच पाए. 24 साल नीरज चोपड़ा ने स्टॉकहोम डायमंड लीग (Stockholm Diamond League) में 89.94 मीटर के शानदार थ्रो के साथ शुरुआत की थी.



लेकिन, 90 मीटर के मार्क से केवल 6 सेंटीमीटर की दूरी से थोड़ा दूर रह गए. 90 मीटर की दूरी पर गोल्ड मेडल के लिए था. मगर नीरज को सिल्वर से ही काम चलाना पड़ा. इवेंट खत्म होने के बाद नीरज चोपड़ा ने कहा कि 'पहले थ्रो के बाद मैंने सोचा कि मैं आज 90 मीटर से भी ज्यादा फेंक सकता हूं. लेकिन मैं थोड़ा चूक गया फिर भी यह ठीक है क्योंकि इस साल मेरे पास और भी प्रतियोगिताएं हैं.'


WATCH LIVE TV