लैब में बनेंगे बच्चे, मानव का होगा अंत, बेहद डराने वाली है बाबा वेंगा की साल 2023 की भविष्यवाणी
Advertisement

लैब में बनेंगे बच्चे, मानव का होगा अंत, बेहद डराने वाली है बाबा वेंगा की साल 2023 की भविष्यवाणी

  साल 2023 के लिए बाबा वेंगा ने कई भविष्यवाणियां की है. अगर वो सच साबित होती हैं फिर इंसानी जीवन का नामो निशान मिट जाएगा. कहा जाता है कि अपने मृत्यु से पहले बाबा वेंगा ने साल 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी थी. मान्यताएं हैं कि बाबा वेंगा की 85 फिसद भविष्यवाणियां सच साबित होती हैं.

लैब में बनेंगे बच्चे, मानव का होगा अंत, बेहद डराने वाली है बाबा वेंगा की साल 2023 की भविष्यवाणी

नई दिल्ली:  साल 2023 के लिए बाबा वेंगा ने कई भविष्यवाणियां की है. अगर वो सच साबित होती हैं फिर इंसानी जीवन का नामो निशान मिट जाएगा. कहा जाता है कि अपने मृत्यु से पहले बाबा वेंगा ने साल 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी थी. मान्यताएं हैं कि बाबा वेंगा की 85 फिसद भविष्यवाणियां सच साबित होती हैं. बाबा वेंगा का जन्म साल 1911 में हुआ था और 1996 में उनकी मृत्यु हो गई. 12 साल की उम्र में बाबा वेंगा की आंखों की रोशनी चली गई थी. बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के विश्लेषकों के अनुसार, आखों की रोशनी जाने के बाद से उन्हें भविष्य दिखने लगा और वे भविष्यवाणी करने लगे थे. 

लैब में तैयार होगा बच्चा
2022 के लिए बाबा वेंगा ने जो भविष्यवाणी की है उसके मुताबिक साल 2022 के बाद से बच्चे लैब में पैदा होने लगेंगे. माता पिता बच्चों की विशेषताएं निर्धारित करेंगे. साथ ही बच्चा कैसा दिखेगा, उसका रंग कैसा होगा, वो कितना लंबा होगा कितना मोटा होगा ये सारी चीजें तय कर सकेंगे. साथ ही बच्चे की दिमागी क्षमता भी निर्धारित कर सकेंगे. साथ ही माता पिता बच्चे का जेंडर भी तय कर सकेंगे. 

न्यूक्लियर पावर प्लांट धमाका
साल 2022 के लिए बाबा वेंगा ने एक और चौकाने वाली भविष्यवाणी कर चुके हैं. बाबा वेंगा के अनुसार साल 2023 में एशिया महाद्वीप के किसी देश में  न्यूक्लियर पावर प्लांट में धमाका हो सकता है. यह धमाका इतना जोरदार होगा कि इसका असर भारत पर भी होगा, जिससे इंसानी जीवन काफी खतरे में आ जाएगा.  साथ ही साल 2023 में परमानु विस्फोट का भी जिक्र किया है.

एक विनाशकारी सौर तूफान
बाबा वेंगा ने 2023 के लिए जो भविष्यवाणियां की हैं, उनमें सबसे खतरनाक है 2023 में आने वाला एक सौर तुफान यह सौर तुफान इतना खतरनाक होगा कि धरती का नामों निशान मिट जाएगा और इंसानी सभ्यता का खात्मा हो जाएगा.  

ये भी पढ़ें- Year ender 2022: साल 2022 में हमारी आंखों से ओझल हो गए ये सितारे

जैविक हथियार हमला 
माना जाता है कि साल 2023 को लेकर बाबा वंगा ने एक और भविष्यवाणी की थी कि एक बड़ा देश किसी दूसरे देश पर जैविक हथियार का हमला करेगा. इस हमले से लाखों लोग मारे जाएंगे. आज भी रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन भी ऐसे हमलों की धमकियां देते रहते हैं.

Trending news