Noida Crime: आधी रात को शराब लेने पहुंचे 3 युवक, मना करने पर सेल्समैन को गोलियों से भूना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2184981

Noida Crime: आधी रात को शराब लेने पहुंचे 3 युवक, मना करने पर सेल्समैन को गोलियों से भूना

Noida Crime: नोएडा में देर रात तीन युवक शराब की दुकान पर पहुंचे, जहां उन्होंने सेल्समैन को शराब न देने की वजह से पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद उन्होंने सेल्समैन पर ताबड़तोड़ गोलियों बरसा दी, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

Noida Crime: आधी रात को शराब लेने पहुंचे 3 युवक, मना करने पर सेल्समैन को गोलियों से भूना

Noida Crime: आबकारी विभाग ने आधी रात के बाद अवैध शराब की बिक्री के आरोप में यहां एक शराब की दुकान का लाइसेंस सोमवार को निलंबित कर दिया. इससे एक दिन पहले, इस दुकान के एक सेल्समैन की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. अधिकारियों ने यह जानकारी दी, जिला आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार श्रीवास्तव ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि दुकान संचालक को विभाग द्वारा कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है.

यह कार्रवाई स्थानीय पुलिस द्वारा जिला प्रशासन को भेजी गई एक रिपोर्ट के बाद हुई है, जिसमें ग्रेटर नोएडा के न्यू हैबतपुर गांव में संबंधित शराब की दुकान से अनुमति के घंटों के बाद शराब की अवैध बिक्री के बारे में जानकारी दी गई थी.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: 6 लाख के 18 iPhone लेकर फरार हुआ डिलीवरी बॉय, मामले की जांच में जुटी पुलिस

जानें, क्या है पूरा मामला

बता दें कि उत्तर प्रदेश के गौतमबुध नगर जनपद के बिसरख थाना क्षेत्र के न्यू हैबतपुर गांव में स्थित शराब की दुकान पर बीते शनिवार को देर रात तीन लड़के पहुंचे और दुकान पर मौजूद सेल्समैन से जबरन शराब लेने लगे. जब सेल्समैन ने शराब देने से मना किया तो उन्होंने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दी. इस दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार की देर रात लगभग दो बजे के करीब न्यू हैबतपुर गांव स्थित शराब की दुकान पर तीन लड़के आये और वहां मौजूद सेल्समैन से शराब मांगा.

ये भी पढ़ेंः लाखों रुपये की ज्वैलरी लेकर चंपत हुए चोर, मालिक की बाहदुरी से पुलिस ने गिरफ्तार

पुलिस ने आगे बताया कि सेल्समैन ने कहा कि दुकान बंद है और वह शराब नहीं देगा. उन्होंने कहा कि इस बात को लेकर तीनों लड़कों ने सेल्समैन के साथ मारपीट की और इसके बाद उसे गोली मार दी. इस घटना में अमरोहा का रहने वाला सेल्समैन हरिओम नागर घायल हो गया. उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया.

पुलिस ने बनाया प्लान

पुलिस ने आगे बताया कि इस घटना की तय तक पहुंचने के लिए पुलिस ने चार टीम का गठन किया. पुलिस ने यह भी दावा किया कि वो जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे.

(इनपुटः भाषा)

Trending news