जिस गायब महिला को पुलिस नहीं खोज सकी, उसे तीन सप्ताह बाद कुत्तों ने जमीन खोदकर निकाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1634645

जिस गायब महिला को पुलिस नहीं खोज सकी, उसे तीन सप्ताह बाद कुत्तों ने जमीन खोदकर निकाला

Noida Crime News: मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. इससे पहले महिला के घर वालों ने पति सहित ससुराल के सात लोगों के खिलाफ मारपीट करने व दहेज के लिए प्रताड़ित करने का मामला दर्ज कराया था.

8 मार्च से गायब थी यह महिला

Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा में तीन सप्ताह से गायब महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. एक राहगीर की सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच की. शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मायके पक्ष की शिकायत पर पति सहित ससुराल के सात लोगों के खिलाफ मारपीट करने व दहेज के लिए प्रताड़ित करने का मामला दर्ज किया था. फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

तुस्याना गांव निवासी हरिओम की बेटी सरिता की शादी 16 फरवरी, 2015 को जोगिंदर के साथ हुई थी. सरिता के भाई सुभाष का कहना है कि जोगिंदर 8 मार्च को आया था और सरिता उसी शाम से कहीं गायब हो गई . 9 मार्च को जोगिंदर ने नॉलेज पार्क कोतवाली में सरिता की गुमशुदगी की शिकायत की. सुभाष का कहना है कि ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए सरिता को समय-समय पर परेशान करते थे. 

ये भी पढ़ेंः जिस साथी कर्मचारी से झगड़े के बाद कंपनी ने नौकरी निकाला, युवक ने उसे मारी गोली

सुभाष ने बताया कि जोगिंदर के भाभी के साथ संबंध थे, जिसकी वजह से वह सरिता से मारपीट करता था. इसी के आधार पर महिला के परिवार वालों ने मुकदमा दर्ज कराया  था. बाद में दोनों पक्ष के बीच समझौता हो गया था. कामबक्सपुर गांव निवासी देवेंद्र जब वह अपने खेत में काम करने के बाद घर लौट रहा था, तो कुछ कुत्ते मिट्टी को खोद रहे थे. उसको शक हुआ तो पास आकर मिट्टी को थोड़ा खोद कर देखा तो नीचे से महिला का पैर निकल आया.

जिसके बाद उसने पुलिस को जानकारी दी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को मिट्टी से निकाला. घटनास्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी एकत्र हो गए. गांव में शव की सूचना मिलने पर सरिता के ससुराल वाले फरार हो गए. एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार का कहना है कि मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(इनपुटः प्रणव भारद्वाज)

Trending news