Gautam Budh Nagar Crime: गौतम बुध नगर पुलिस द्वारा चलाए जा रहे मादक द्रव्य पदार्थों के खिलाफ अभियान के अंतर्गत कोतावली बीटा 2 पुलिस ने तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर एक से 80 किलोग्राम और दो तस्कर से 2 किलो गांजा बरामद किया है. यह तीनों नोएडा एनसीआर में गांजा की सप्लाई किया करते थे. इसके लिए कैब और मोटरसाइकिल का प्रयोग किया करते थे, पुलिस ने दोनों वाहनों को सीज कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस की गिरफ्त में गांजा तस्कर
पुलिस के गिरफ्त में खड़ा राजेश एक शातिर किस्म का गांजा तस्कर है, जिसके तार उड़ीसा के सुभाष नाम के गांजा तस्कर के साथ जुड़े हैं. यह सुभाष गैंग का सरगना है जो उड़ीसा से ट्रक के माध्यम से भारी मात्रा में गांजा की सप्लाई छिबरामऊ से लेकर आता है. जहां से राजेश अपने कैब से छिबरामऊ से गांजा लेकर कैब के माध्यम से दिल्ली और एनसीआर में इसकी सप्लाई करता था. एडीसीपी ग्रेटर नोएडा ने बताया कि पुलिस को मिली एक इनपुट के बाद राजेश को होंडा चौक के पास से गिरफ्तार किया गया है. राजेश के पास से 80 किलो अवैध गांजा बरामद किया गया जिसका मूल्य 8 लाख है. पुलिस ने तस्करी में इस्तेमाल होने वाली कैब स्विफ्ट डिजायर एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है. पुलिस गैंग के सरगना सुभाष की तलाश में जुटी हुई है.


ये भी पढ़ें: Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा बोले- गठबंधन सरकार से आज है हर वर्ग परेशान, कांग्रेस में नहीं गुटबाजी


मोटरसाइकिल से करते थे गांजा सप्लाई
पुलिस ने दो और गांजा तस्कर को भी गिरफ्तार किया है जिनका नाम चुन्नू और अमित है उनके पास से 2 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया है, साथ में गांजा सप्लाई करने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली चोरी की मोटरसाइकिल भी जब्त की है. एडीसीपी ने बताया कि चुन्नू और अमित शातिर किस्म के गांजा तस्कर हैं, जो चोरी की मोटरसाइकिल से अवैध गांजे की तस्करी करते हैं. यह दोनों दिल्ली से सस्ते दामों में गांजा खरीद कर, उसे पुड़िया बनाकर पीजी कॉलेज और हॉस्टलों के पास ऊंचे दामों में बेचते थे. इसके लिए यह मोटरसाइकिल का प्रयोग करते थे जो इन दोनों ने चुराई थी और मोटरसाइकिल से ये गांजा की सप्लाई किया करते थे.