Noida News: नोएडा के नामी सोसाइटी में पार्किंग को लेकर विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2429405

Noida News: नोएडा के नामी सोसाइटी में पार्किंग को लेकर विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे

Noida News: नोएडा के सेक्टर-46 स्थित गार्डेनिया ग्लोरी सोसाइटी के निवासी और गार्ड के बीच पार्किंग को लेकर विवाद हो गया. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Noida News: नोएडा के नामी सोसाइटी में पार्किंग को लेकर विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे

Noida News: नोएडा के सेक्टर-46 स्थित गार्डेनिया ग्लोरी सोसाइटी में पार्किंग को लेकर सुरक्षा गार्ड और सोसाइटी में रहने वाले युवक के बीच विवाद हो गया. इस दौरान सोसाइटी में रहने वाले लोगों और सुरक्षा गार्डों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने इस पूरे मामले में एक्शन लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही इस पूरे मामले की जांच जारी है. 

ये भी पढ़ें- Ghaziabad: जूस में पेशाब, समोसे में मेढ़क की टांग, बाहर खाने-पीने वाले हो जाएं सावधान

क्या है पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर-46 स्थित गार्डेनिया ग्लोरी सोसाइटी के निवासी नवनीत यादव ने सेक्टर-39 थाने में शिकायत दर्ज कराई है. नवनीत का कहना है कि वो अपने दोस्त के साथ सोसाइटी के गेट नंबर 2 पर अपनी गाड़ी पार्क करने की बात कर रहे थे, तभी वहां मौजूद एक सुरक्षा गार्ड ने उनसे हर महीने पांच हजार रुपये की मांग की. जब नवनीत ने इसका विरोध किया तो गार्ड ने अपने साथी सुधीर नागर को बुला लिया.

नवनीत यादव का आरोप है कि दोनों गार्ड ने उनके साथ गाली-गलौज की और डंडे से मारपीट की. इसी दौरान उनकी चेन भी छीन ली गई. इस हमले में नवनीत को काफी चोट आईं हैं. बाद में मौके पर पहुंचे सिक्योरिटी सुपरवाइजर रवींद्र चौधरी और प्रभा गुप्ता ने भी कथित तौर पर आरोपी गार्ड्स का बचाव किया.

वहीं इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए नोएडा पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि निवासियों और गार्ड्स के बीच पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था. निवासी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने मारपीट में शामिल एक आरोपी को हिरासत में लिया है और मामले की जांच जारी है.

नोएडा की हाउसिंग सोसाइटी में सुरक्षा गार्ड और निवासियों के बीच मारपीट का कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई सोसाइटी में इस तरह के मारपीट के मामले सामने आ चुके हैं. इस घटना के बाद हाउसिंग सोसाइटी की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

Input- Vijay Kumar

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news