Ghaziabad: जूस में पेशाब, समोसे में मेढ़क की टांग, बाहर खाने-पीने वाले हो जाएं सावधान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2429306

Ghaziabad: जूस में पेशाब, समोसे में मेढ़क की टांग, बाहर खाने-पीने वाले हो जाएं सावधान

Ghaziabad News: गाजियाबाद के लोनी इलाके के अंकुर विहार थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक जूस संचालक को जूस में पेशाब मिलाकर बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है. साथ ही जूस की दुकान से एक केन में पेशाब बरामद हुआ है. 

Ghaziabad: जूस में पेशाब, समोसे में मेढ़क की टांग, बाहर खाने-पीने वाले हो जाएं सावधान

Ghaziabad News: गाजियाबाद में समोसे में मेढ़क की टांग मिलने का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ था कि दूसरा सनसनीखेज मामला सामने आया है. गाजियाबाद के लोनी इलाके के अंकुर विहार थाना क्षेत्र में जूस संचालक पर पेशाब मिलाकर जूस पिलाने का आरोप लगा है. मामले की जानकारी लगते ही लोगों ने जूस संचालक को पीटना शुरू कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने पहुंचकर मामले को शांत कराया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार करके पूछताछ शुरू कर दी है. 

क्या है पूरा मामला?
गाजियाबाद के लोनी इलाके के अंकुर विहार थाना क्षेत्र में 'खुशी जूस एंड शेक' के संचालक पर जूस में पेशाब मिलाने का आरोप लगा है. शुक्रवार शाम जब कुछ लोग जूस सेंटर पर जूस पीने के लिए पहुंचे तो जूस संचालक द्वारा जूस बनाकर उसमें चुपके से पेशाब मिलाई जा रही थी. जूस संचालक को ऐसा करते हुए एक कस्टमर ने देख लिया. इसके बाद वहां पर हंगामा शुरू हो गया. गुस्साए लोगों ने दुकानदार को पीटना शुरू कर दिया. 

इस बीच घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की. इस बारे में जानकारी देते हुए अंकुर विहार के सहायक पुलिस आयुक्त भाष्कर वर्मा ने बताया कि जूस विक्रेता द्वारा जूस में मानव मूत्र मिलाने की शिकायत मिली है, जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की. जूस की दुकान से एक केन में पेशाब बरामद हुआ है. वहीं दुकानदार इस बारे में कोई संतोषजनक जबाव नहीं दे पाया है, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. साथ ही दुकान में काम करने वाले अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है.

समोसे में मिली मेढ़क की टांग
गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में अभय खंड की एक नामी दुकान में बुधवार शाम कुछ लोग समोसा खाने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान समोसे में मेढ़क की टांग मिली, जिसके बाद युवकों ने हंगामा शुरू कर दिया.   

पूरी खबर पढ़ें- Ghaziabad में मेढ़क की टांग वाले समोसे पर बवाल, दुकानदार हिरासत में

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news