Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा में प्रॉपर्टी को लेकर अपने ही दोस्त की हत्या, दिल्ली से आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2393870

Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा में प्रॉपर्टी को लेकर अपने ही दोस्त की हत्या, दिल्ली से आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से प्रॉपर्टी विवाद में अपने ही दोस्त की सनसनीखेज तरीके से हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले फरार तीन आरोपियों को उत्तरी दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ की टीम ने मजनू का टिल्ला इलाके से धरदबोचा.

Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा में प्रॉपर्टी को लेकर अपने ही दोस्त की हत्या, दिल्ली से आरोपी गिरफ्तार

Noida Crime News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से प्रॉपर्टी विवाद में अपने ही दोस्त की सनसनीखेज तरीके से हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले फरार तीन आरोपियों को उत्तरी दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ की टीम ने मजनू का टिल्ला इलाके से धरदबोचा. आरोपियों के पास से दो सेमी ऑटोमेटिक पिस्तौल, एक देसी पिस्तौल व 32 बोर के 6 जिंदा कारतूस, 315 बोर के 2 जिंदा कारतूस और अपराध में इस्तेमाल की गई एक हुंडई वर्ना कार बरामद की गई. 

उत्तरी दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ को बड़ी कामयाबी मिली. गुप्त सूत्रों के आधार पर एक ऐसे गिरोह को गिरफ्तार किया, जिन्होंने एक प्रॉपर्टी विवाद में अपने ही 10 साल पुराने दोस्त को लुक्सर गांव में पांच गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देकर कर आरोपी नितिन अपने दोस्तों के साथ ग्रेटर नोएडा घटना स्थल से फरार हो गए थे.

दरअसल, उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के थाना कासना इलाके के लुक्सर गांव में पुरानी रंजिश के चलते आरोपी नितिन ने अपने जिगरी दोस्त विनय पर करीब 5 गोलियां चलाई. जिससे विनय की मौके पर ही मौत हो गई थी. वारदात के बाद नितिन अपने साथी शेखर और आकाश के साथ मौके से फरार होकर अपनी जमानत व जुर्म से बचने के लिए छुपता-छुपाता दिल्ली एक ऐडवोकेट से मिलने आया था. 

ये भी पढ़ें: Delhi: बिन बारिश और आंधी तूफान के अरबिंदो मार्ग पर गिरा विशालकाय पेड़, यातायात बाधित

जिस बात की सूचना उत्तरी दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ के ASI यशपाल को मिल यह जानकारी दिल्ली पुलिस के उच्च अधिकारियों को दी, जिसमे SI मनोज तोमर के समर्पित स्पेशल स्टॉफ की एक टीम का गठन हुआ. इस टीम मे ASI यशपाल , ASI जगोम हेड कॉन्स्टेबल देविंद्र ,आकाश व कोंस्टेबल धीरज को शामिल किया गया. जिन्होंने आरोपीयो को पकड़ने के लिए मजनू का टिल्ला से खैबर पास जाने वाले मुख्य सड़क पर ट्रेप बिछाया और सूत्रों के आधार पर पहचान दी गई कार कों का रोका. पुलिस ने द्वारा पूछताछ के साथ कार की चेकिंग की गई तो आरोपी के पास से असलाह भी बरामद हुआ. 

फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर उतरी दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ द्वारा उत्तर प्रदेश के कसाना पुलिस स्टेशन को इस बात की सूचना दी गई. स्पेशल स्टाफ पूरे मामले की जांच कर रही है. 

Input: नसीम अहमद

Trending news