Delhi News: बिन बारिश और आंधी तूफान के अरबिंदो मार्ग पर गिरा विशालकाय पेड़, यातायात बाधित
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2393747

Delhi News: बिन बारिश और आंधी तूफान के अरबिंदो मार्ग पर गिरा विशालकाय पेड़, यातायात बाधित

Delhi Hindi News: बिन बारिश बिन आंधी तूफान के अरबिंदो मार्ग पर स्थित महरौली टीबी अस्पताल के पास अचानक सड़क पर विशालकाय पेड़ गिर गया. जिससे कोई हताहत नहीं हुई, लेकिन घंटों यातायात बाधित रहा.  

Delhi News: बिन बारिश और आंधी तूफान के अरबिंदो मार्ग पर गिरा विशालकाय पेड़, यातायात बाधित

Delhi News: दिल्ली के अरबिंदो मार्ग महरौली टीबी अस्पताल के पास उस समय एक बड़ा हादसा होने से टल गया, जब एक विशालकाय पेड़ बिना बारिश और बिना आंधी तूफान के चलती सड़क पर अचानक गिर गया. जिससे घंटों सड़क पर यातायात बाधित रहा.

टीबी अस्पताल के पास गिरा पुराना नीम का पेड़
बता दें अरबिंदो मार्ग पर टीबी अस्पताल के पास काफी पुराना नीम का पेड़ था. जो अंदर से खोखला हो गया था. बुधवार को दिन में अचानक से सड़क पर गिर गया. गनीमत रही कि जब पेड़ गिरा तो उस समय यहां से कोई गाड़ी नहीं गुजर रही थी नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. पेड़ गिरने के कारण अरबिंदो मार्ग पर महरौली से एम्स की तरफ जाने वाली सड़क घंटो बाधित रही.
सड़क पर लम्बा जाम लग गया. बाद में एमसीडी की टीम, ट्रैफिक पुलिस की टीम, दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची. पेड़ के टहनियों को काटकर सड़क के किनारे रखा गया. उसके बाद क्रेन की मदद से इस विशालकाय पेड़ को सड़क से हटाया गया. जिसके बाद यातायात सामान्य हुआ.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad: ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती ने किया सुसाइड, प्रेमी युवक गिरफ्तार

दिल्ली में ऐसे पेड़ से लोगों की सुरक्षा का डर 
मगर सवाल उठता है कि दिल्ली में सड़क के किनारे हजारों पेड़ लगे हुए हैं और इनमें से सैकड़ों पेड़ काफी पुराने हैं, जो कि अंदर से खोखला हो गए हैं. जो कहीं न कहीं गिरते रहते हैं. ऐसे में पुराने पेड़ों और खोखले हुए पेड़ों को एमसीडी या फिर संबंधित विभाग क्यों नहीं चिन्हित कर इन्हें हटाती है, जिससे कि कोई हादसा नहीं हो सके. लोगों की सुरक्षा पर कोई सवाल न खड़ो हो.  

Input: मुकेश सिंह

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news