Noida News: नोएडा पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, गोली लगने के बाद हुआ गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2435329

Noida News: नोएडा पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, गोली लगने के बाद हुआ गिरफ्तार

Noida News: सेक्टर-39 थाना पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल बदमाश एक शातिर किस्म का अपराधी है, जिसपर गैंगस्टर समेत लूट आदि के आधा दर्जन से अधिक मुकदमे पंजीकृत हैं

Noida News: नोएडा पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, गोली लगने के बाद हुआ गिरफ्तार

Noida News: नोएडा के  सेक्टर-39 पुलिस और बदमाश के बीच देर रात चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गई. इस दौरान गोली लगने से बदमाश घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी के पास से अवैध तमंचा सहित नगदी भी बरामद की है. 

क्या है पूरा मामला
गौतमबुद्ध नगर के एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया है कि देर रात सेक्टर-39 थाना क्षेत्र पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना पर सघन चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस को संदिग्ध अवस्था में बाइक पर एक युवक आता हुआ दिखा. युवक को जब उसे रुकने का इशारा किया गया तो उसने रुकने की बजाय पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया. जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की. पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

ये भी पढ़ें- Delhi-NCR Weather: दिल्ली में आज भी होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

डीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया है कि घायल बदमाश एक शातिर किस्म का अपराधी है, जिसपर गैंगस्टर समेत लूट आदि के आधा दर्जन से अधिक मुकदमे पंजीकृत हैं. पुलिस द्वारा अभियुक्त के आपराधिक इतिहास के बारे में और ज्यादा जानकारी जुटाई जा रही है.

घायल बदमाश की पहचान 26 वर्षीय आमिर के रूप में हुई है, जो गौतमबुद्ध नगर जनपद का ही रहने वाला है. आरोपी इलाके में लंबे समय से लूट आदि की घटनाओं को अंजाम दे रहा था. पुलिस ने आरोपी के पास से एक अवैध तमंचा, 22 हजार रुपये नगदी और घटना में इस्तेमाल किए जाने वाली बाइक भी बरामद की है. 

Input- Vijay Kumar

 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news