Delhi News: आए दिन दिल्ली से कोई न कोई दिल दहला देने वाले वारदात सामने आते रहते हैं. नॉर्थ दिल्ली के तिमारपुर थाना इलाके के अंतर्गत आईटीआई धीरपुर के पास स्नैचरों ने लूटपाट के बाद युवक को चाकु से गोदकर घायल कर दिया. जब घायल युवक को अस्पताल लेकर पहुंचा गया तो वहां उसकी इलाज के दौरान दर्दनाक तरीके से मौत हो गई.  मृतक युवक की पहचान 25 वर्षीय सौरभ के रूप में हुई है.  मृतक सौरभ बुराड़ी की तोमर कालोनी का रहने वाला है.  इस वारदात के बाद तिमारपुर थाना की पुलिस इस पूरे मामले की जांच गंभीरता से कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायल की दर्दनाक मौत
राजधानी दिल्ली में क्राइम कम होने का नाम नहीं ले रहा है तिमारपुर थाना इलाके में चोरी छीना छपटी लूटपाट व स्नेचिंग जैसी वारदात होना आम बात हो गई है. दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके से ड्यूटी ऑफ कर हर रोज की तरह मृतक सौरभ आईटीआई धीरपुर के पास से बुराड़ी तोमर कॉलोनी अपने घर जा रहा था.  तारा चौक के आसपास कुछ अज्ञात बदमाशों ने सौरभ को रोककर उसके साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. जब इस बात का विरोध सौरभ ने किया तो बदमाशों ने सौरभ को चाकू गोदकर घायल कर दिया और मौका ऐ वारदात से फरार हो गए.  वहां से गुजर रहे राहगीर ने इस बात की सूचना कुछ ही दूरी पर खड़ी PCR वैन को दी. जब तक पुलिस वहां पहुंची आरोपी फरार हो चुके थे. घायल सौरभ को इलाज के लिए दिल्ली के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां 2 दिन बाद इलाज के दौरान घायल सौरभ की दर्दनाक मौत हो गई.


ये भी पढें- खेतों में सेना के हेलीकॉप्टर की इमजेंसी लैंडिंग, ग्रामीणों ने चाय से किया स्वागत


पुलिस कर रही पूरे मामले की जांच
मृतक सौरभ एक निजी कंपनी में पिछले कई वर्षों से काम कर रहा था. हर रोज की तरह मुखर्जी नगर से आईटीआई  धीरपुर निकलने वाली सड़क से तारा चौक के पास पहुंचा जहां बदमाशों ने सुनसाम सड़क और अंधेरे का फायदा उठाते हुए सौरभ को घायल कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया.  सौरभ की मृत्यु के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच तिमारपुर थाना पुलिस गंभीरता से कर रही है.


Input- Nasim Ahmad