Nuh Accident News: सड़क हादसा होना आजकल आम बात हो गई है. सड़क हादसों के आंकड़े दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला नूह के पुनहाना शिकरावा रोड बलराज डेयरी के पास का है. जहां तेज रफ्तार सिफ्ट कार ने रोड के सहारे खड़ी मोटर साईकिल को टक्कर मार दी. तेज रफ्तार कार की टक्कर लगने से मोटर साइकिल पर सवार 5 लोगों में से 3 की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि एक ही परिवार से एक साथ तीन की मौत से पूरे गांव में मातम पसर गया. घायलों में से एक महिला की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसका दिल्ली अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं एक लड़के का पैर टूट गया और साथ ही कई जगहों पर गंभीर चोट आई है, जो कि अस्पताल में भर्ती है. 


ये भी पढ़ें: Model Death In Noida: फिल्मसिटी में फैशन शो के दौरान खंभा गिरने से मॉडल की मौत, एक युवक घायल


बता दें कि इस दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक समेत दो बच्चों की मौत हो गई. 30 वर्षीय शहजाद पुत्र इखलास निवासी गुरालता और सेहरीन पुत्री शहजाद उम्र 5 वर्ष, जारा पुत्री शहजाद उम्र 6 महीने निवासी गुरालता की मौके पर ही दर्दनाक मोत हो गई. सड़क दुर्घटना की सूचना पाकर पुनहाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अल आफिया अस्पताल मांडी खेड़ा पहुंचाया और इसके बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया हैं. 


पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और कार को अपने कब्जे में ले लिया है. मृतकों के परिजनों ने बताया कि कार चलाने वाले युवकों ने शराब पी रखी थी. शराब के नशे में तेज रफ्तार कार से उन्होंने सीधा एक परिवार को कुचल दिया. मृतकों के परिजनों ने पुलिस प्रशासन से कार चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने एवं सरकार से आर्थिक मुआवजा की मांग की है.


Input: अनिल मोहनिया