Model Death In Noida: फिल्मसिटी में फैशन शो के दौरान खंभा गिरने से मॉडल की मौत, एक युवक घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1733882

Model Death In Noida: फिल्मसिटी में फैशन शो के दौरान खंभा गिरने से मॉडल की मौत, एक युवक घायल

Model Death In Noida: नोएडा के एक निजी स्टूडियों में फैशन शो का आयोजन किया गया था. तभी लाईटिंग ट्रस्ट (लोहे के जालनुमा खम्बा) गिरने के कारण वंशिका नाम की एक मॉडल की इसमें दबने से मौत हो गई. 

Model Death In Noida: फिल्मसिटी में फैशन शो के दौरान खंभा गिरने से मॉडल की मौत, एक युवक घायल

Model Death In Noida: नोएडा फिल्म सिटी में एक लड़की की मौत की खबर ने सनसनी मचा दी है. रविवार दोपहर करीब डेढ़ बजे एक निजी स्टूडियो में फैशन शो के दौरान एक लड़की की मौत और एक युवक के घायल होने की सूचना मिली.  इस घटना की जानकारी मिलने के बाद से स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और चार लोगों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी है. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, नोएडा के एक निजी स्टूडियों में फैशन शो का आयोजन किया गया था. तभी लाईटिंग ट्रस्ट (लोहे के जालनुमा खम्बा) गिरने के कारण वंशिका नाम की एक मॉडल की इसमें दबने से मौत हो गई. वंशिका चोपड़ा पुत्री पवन चोपड़ा जिनकी उम्र 24 वर्ष थी वो गौर सिटी-2 थाना बिसरख, ग्रेटर नोएडा की रहने वाली थीं. इसके साथ ही जो युवक इस हादसे में घायल हुआ है, उसका नाम बॉबी राज पुत्र राज कुमार है. बॉबी गोपाल पुरा ग्वालियर रोड आगरा का रहने वाला है. 

ये भी पढें: Ghaziabad Crime News: शादीशुदा प्रेमिका अपने प्रेमी की बहन का गला काटकर हुई फरार, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

पुलिस कर रही है कार्रवाई
घटना के बाद दोनों घायलों को आनन-फानन में कैलाश अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने वंशिका को मृत घोषित कर दिया. मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही उसके परिजनों को भी सूचना दे दी गई है. वहीं घायल युवक का इलाज कैलाश हॉस्पिटल में चल रहा है. इस घटना के बाद से लगातार पुलिस आयोजकों से पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही पुलिस की टीम शो ऑर्गेनाइजर और लाईटिंग ट्रस्ट लगाने वाले से पूछताछ कर रही है. इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि चार लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Trending news