मेवात जिला परिषद का चुनाव, पहली बार सिंबल पर लड़ेगी BJP, घोषित किए उम्मीदवार
Advertisement

मेवात जिला परिषद का चुनाव, पहली बार सिंबल पर लड़ेगी BJP, घोषित किए उम्मीदवार

भाजपा ने मेवात में जिला परिषद का चुनाव अपने सिंबल से लड़ने का ही फैसला किया है. नूंह में भाजपा ने पहली बार सिंबल पर जिला परिषद के चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. वहीं भाजपा की तरफ से 21 वाॉर्ड के लिए जिला परिषद पार्षद उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया गया है.

मेवात जिला परिषद का चुनाव, पहली बार सिंबल पर लड़ेगी BJP, घोषित किए उम्मीदवार

Chandigarh News: भाजपा ने मेवात में जिला परिषद का चुनाव अपने सिंबल से लड़ने का ही फैसला किया है. नूंह में भाजपा ने पहली बार सिंबल पर जिला परिषद के चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. वहीं भाजपा की तरफ से 21 वाॉर्ड के लिए जिला परिषद पार्षद उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया गया है. तावडू, नूंह, फिरोजपुर झिरका और पुनाना के भाजपा जिला परिषद उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है.

ये भी पढ़ें: Noida Dog Attack: नोएडा में फिर आवारा कुत्तों का आतंक, 18 महीने के बच्चे को नोचकर खाया

बता दें कि भाजपा ने शुक्रवार को नूंह जिला मुख्यालय पर हुई कौर कमेटी के पदाधिकारियों की बैठक में सिंबल पर लड़ने का फैसला किया गया. वहीं भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी एवं फिरोजपुरझिरका नगर पालिका के चेयरमैन मनीष जैन ने बताया कि नूंह में भारतीय जनता पार्टी ने पहली बार जिला परिषद के चुनावों को सिंबल पर लडऩे का ऐलान किया है. 

भाजपा की कौर कमेटी में की बैठक में जिला प्रभारी समय सिंह भाटी, भाजपा नेत्री नौक्षम चौधरी, पूर्व विधायक नसीम अहमद, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जाहिद हुसैन, सोहना-तावडू से भाजपा विधायक कुंवर संजय सिंह, आलम मंडल, औरंगजेब, जिला महामंत्री दलवीर सरपंच, जिला महामंत्री शिव कुमार आर्य और जिला विस्तारक बलविंदर सिंह जोगी की सहमति से जिला अध्यक्ष नरेन्द्र पटेल ने जिला परिषद के चुनाव सिंबल पर लड़ने की घोषणा की.

वहीं भाजपा जिलाअध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार पिछले 8 साल से जिले मे हर मुमकिन विकास किया है. जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से मेवात क्षेत्र में विकास कार्यों की झड़ी लगी हुई है. वहीं पिछली सरकारों ने क्षेत्र के साथ भेदभाव किया. इतने सारे कामों के बल पर ही इस बार जिला परिषद के चुनावों में सिंबल पर चुनाव लड़ने का मन बनाया है.

भाजपा ने चुनावों को लेकर 21 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं.fallback 

Trending news