Nuh News: नूंह हिंसा से चर्चा में आए बिट्टू बजरंगी के भाई पर हमला, नाली में डुबकी लगाकर बचाई जान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2010978

Nuh News: नूंह हिंसा से चर्चा में आए बिट्टू बजरंगी के भाई पर हमला, नाली में डुबकी लगाकर बचाई जान

Nuh News:  कल देर रात बिट्टू बजरंगी के भाई महेश अपनी दुकान बंद करके घर की तरफ जा रहे थे. तभी एक कार में सवार होकर आए कुछ लोगों ने उनपर हमला कर दिया. इस दौरान उन पर ज्वलनशील पदार्थ फेंककर उन्हें आग लगा दी गई.

Nuh News: नूंह हिंसा से चर्चा में आए बिट्टू बजरंगी के भाई पर हमला, नाली में डुबकी लगाकर बचाई जान

Nuh News: नूंह हिंसा के बाद से चर्चाओं में आए बिट्टू बजरंगी के भाई पर जानलेवा हमला हुआ है. यह मामला फरीदाबाद का है, जहां दुकान से घर लौट रहे उनके भाई पर ज्वलनशील पदार्थ फेंककर उन्हें आग के हवाले कर दिया गया. फिलहाल घायल पीड़ित का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस मामले को लेकर जांच की बात कह रही है.

दुकान बंद करके जा रहे थे घर
कल देर रात बिट्टू बजरंगी के भाई महेश अपनी दुकान बंद करके घर की तरफ जा रहे थे. तभी एक कार में सवार होकर आए कुछ लोगों ने उनपर हमला कर दिया. इस दौरान उन पर ज्वलनशील पदार्थ फेंककर उन्हें आग लगा दी गई, जिसके बाद वह पास में ही बह रहे नाले में कूद गए और उसमें डुबकी लगा दी. जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. इसके बाद महेश अपने घर पहुंचे और उनकी हालत को देखकर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली को मिला 500 बसों को सौगात, कांग्रेस ने 'ऊंट के मुंह में जीरा' दिया करार

लंबे समय से मिल रही हैं जान से मारने की धमकियां
महेश के भाई बिट्टू बजरंगी की मानें तो उन्हें पिछले काफी समय से जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं. उन्होंने इसे लेकर पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी, लेकिन उन्हें सुरक्षा नहीं दी गई, जिसके चलते अपराधियों के हौसले बुलंद हुए. बिट्टू बजरंगी अब अपने परिवार के लिए सुरक्षा मांग रहे हैं. वहीं पुलिस के मुताबिक उन्होंने पीड़ित महेश की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और आसपास के इलाके की सीसीटीवी फुटेज की तलाश कर रहे है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर दिया जाएगा. बता दें कि बिट्टू बजरंगी गौ रक्षा बजरंग फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. उनके छोटे भाई पर ये हमला बदमाशों द्वारा किया गया है. नूंह हिंसा के बाद उनका नाम काफी उछाल में आया. पुलिस के झड़प के कारण उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी. फिलहाल वो जमानत पर बाहर चल रहे हैं.

INPUT- Amit Chaudhary

Trending news