Nuh News: दिसंबर महीने की हल्की-हल्की सर्दी में अब राजनीतिक गर्मी देखने को मिल रही है. नूंह जिले में सभी पार्टियों अब मैदान में उतरने लगी हैं और कार्यकर्ताओं के बीच जाकर चुनावी बातें करने लगी है. आज इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी नूंह कि नई अनाज मंडी में पहुंचे. यहां उन्होंने नूंह नई अनाजमंडी में पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के बाद नूंह में इनेलो नेता हाजी सोहराब खान के कार्यालय का रिबन काटकर उद्घाटन किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Delhi News: BJP बोली दिल्ली सरकार जल बोर्ड घोटाले को दबाने की कर रही कोशिश, दी चेतावनी


वहीं नफे सिंह ने दो दर्जन के करीब पूर्व सरपंच व मौजूद लोगों को पार्टी में शामिल भी कराया. इस दौरान उन्होंने पार्टी के नवनियुक्त जिला व हल्का स्तर पर कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि सभी अपनी-अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए इनेलो को मजबूत करने का काम करें. इस ओर कड़ी मेहनत कर लोगों को पार्टी के साथ जोड़ा जाए. प्रदेश, जिला व हल्का स्तर पर कार्यकारिणी का गठन कर दिया है. इससे पार्टी और मजबूत होगी. प्रदेश में इनेलो की सरकार बनेगी और अभय सिंह चौटाला प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे. वहीं उन्होंने जेजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने राजस्थान में 19 उम्मीदवार खड़े किए और सबकी जमानत जब्त हो गए.


वहीं प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी ने कहा कि इनेलो की परिवर्तन पद यात्रा के बाद परिवर्तन रथ यात्रा शुरू की गई है. इसको लेकर आगामी 20 दिसंबर को नूंह जिले में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसमें इनेलो के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी अभय सिंह चौटाला पहुंचेंगे और मेवात की आवाम को संबोधित करेंगे. वहीं नूंह दंगों को लेकर प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी ने कहा कि यह सब भाजपा का प्लान था. यहां जानबूझकर दंगा कराया गया ताकि आगामी चुनावों में भाजपा को फायदा हो सके, लेकिन भाजपा का यह प्लान उल्टा साबित हुआ. पलवल जिले में हुई महापंचायत में भाजपा सरकार का कड़ा विरोध किया गया.


नफे सिंह ने आगे बोलते हुए कहा कि दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी भी डाउन होती जा रही है. हाल ही में आए चुनाव नतीजों में कांग्रेस की करारी हार हुई है. उन्होंने कहा कि पांच राज्यों में हुए चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने अपनी भूमिका ठीक तरीके से नहीं निभाई. कांग्रेस ने इंडिया गठबंधन से ठीक तरीके से समझौता नहीं किया. उन्होंने कहा कि अब हरियाणा में इनेलो का बोलबाला हो रहा है. आगामी चुनाव में प्रदेश में इनेलो की सरकार बनने जा रही है.


Input: Anil Mohania