OMG 2: कल यानी शुक्रवार 11 अगस्त को रिलीज हुई अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर मूवी OMG2 को लेकर विवाद पनप चुका है. इस फिल्म के बारे में कुछ लोगों का कहना है कि ये फिल्म सामाजिक मुद्दों के ऊपर बनी है. तो वहीं एक धरा ने इस फिल्म के ऊपर धार्मिक मान्यताओं को आहत पहुंचाने का आरोप लगाया है. संगठन का कहना है कि अभिनेता ने उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया है. संगठन ने अक्षय कुमार के पुतले भी फूंके हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षय को मारो थप्पड़ पाओ 10 लाख
शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म से ये उम्मीद लगाई जा रही है कि ये वीकेंड पर अच्छी कमाई करेगी. हालांकि फिल्म ने धीमी शुरुआत की है, लेकिन इसी बीच OMG 2 के कुछ सीन्स को लेकर 'राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत' ने नाराजगी जाहिर की है. उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के इस संगठन ने ये ऐलान किया है कि 'जो भी अक्षय कुमार को थप्पड़ मारेगा या उसपर थूकेगा उसे संगठन द्वारा 10 लाख रुपये दिए जाएंगे.'  


हिंदू संगठनों ने जाहिर की नाराजगी
बता दें कि राष्ट्रीय हिंदू परिषद के साथ-साथ दुर्गा वाहिनी ने भी फिल्म को लेकर नाराजगी जाहिर की है. इस संगठन की संस्थापक ऋतंभरा ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि "बॉलीवुड द्वारा बार-बार हिंदू देवी-देवताओं को लेकर फिल्में बनाईं जाती हैं, ये हिंदू धर्म की उदारता ही है कि हम ऐसा होने दे रहे हैं." मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने आगे कहा कि "ये लोग हिंदू धर्म को छोड़कर अन्य धर्म पर कमेंट करने से डरते हैं. पहले भी कई बार फिल्मों में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया जा चुका है. हिंदूओं की आस्था के साथ खिलवाड़ नहीं किया जाना चाहिए."


ये भी पढ़ें: Hisar News: पूर्व राज्यसभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा ने निकाली तिरंगा यात्रा, किया अपने लक्ष्य का जिक्र


क्यों हो रहा विवाद
दरअसल, अक्षय कुमार की ये फिल्म सेक्स एजुकेशन पर आधारित है. फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शंकर की भूमिका अदा करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म के कई सीन्स को सेंसर बोर्ड ने पहले ही हटा दिया था, लेकिन इसके बाद भी संगठन से जुड़े लोगों का कहना है कि फिल्म में जिस तरह से भगवान शिव को दर्शाया गया है, वो बेहद अपमानजनक है.