Palwal Crime News: टोल कर्मियों की गुंडागर्दी का शिकार हुआ दंपति, गर्भवती से की छेड़छाड़ और मारपीट
Advertisement

Palwal Crime News: टोल कर्मियों की गुंडागर्दी का शिकार हुआ दंपति, गर्भवती से की छेड़छाड़ और मारपीट

Palwal Crime News: गदपुरी टोल कर्मियों ने स्कूटी सवार एक युवक के साथ मारपीट की. वहीं पीड़ित की आठ महीने की गर्भवती पत्नी से छेड़छाड़ कर धक्का मुक्की की. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने गिरफ्तार किया.

Palwal Crime News: टोल कर्मियों की गुंडागर्दी का शिकार हुआ दंपति, गर्भवती से की छेड़छाड़ और मारपीट

Palwal Crime News: पलवल नेशनल हाईवे-19 पर स्थित गदपुरी टोल कर्मियों ने स्कूटी सवार एक युवक के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं आरोपियों ने उसकी आठ महीने की गर्भवती पत्नी से छेड़छाड़ कर धक्का मुक्की भी की. गदपुरी थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: पुलिस ने किया साधु-सपेरा गैंग को गिरफ्तार, दान मांगने की आड़ में ऐसे करते थे लूट

 

टोल कर्मी ने की छेड़छाड़
गदपुरी पुलिस के अनुसार पलवल निवासी एक युवक ने दी शिकायत में कहा है कि वह फरीदाबाद स्थित एक निजी अस्पताल में नौकरी करता है. उसकी पत्नी आठ महीने की गर्भवती थी तो 23 अप्रैल को वह अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल गया था. पीड़ित अपनी ड्यूटी समाप्त होने के बाद अपनी पत्नी को शाम के करीब पांच बजे स्कूटी पर लेकर वापस पलवल आ रहा था, लेकिन जब उनकी स्कूटी गदपुरी टोल पर पहुंची तो वहां एक टोल कर्मचारी ने सिटी मारकर स्कूटी को रोकने का इशारा किया. पीड़ित ने जब स्कूटी रोक दी तो आरोपी उनके पास आया और उसकी पत्नी जो आठ महीने की गर्भवती थी उस पर अश्लील फब्तियां कसने लगा.

विरोध करने पर की पिटाई
उसकी पत्नी ने जब छेड़खानी करने का विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर नाक व माथे पर चोट मार दी, जिससे पीड़ित लहुलुहान हो गया. इसी दौरान मौके पर शिफ्ट इंचार्ज नरेंद्र पोसवाल व देवीलाल नामक युवक आ गए. राहगीरों ने जब मारपीट करने वाले लड़के को पकड़ा तो नरेंद्र व देवीलाल ने उस लड़के को छुड़वा दिया. 

पीड़ित ने फोन कर बुलाए लड़के
पीड़ित युवक ने आगे बताया कि उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए चुपचाप घर निकलने को कहा. पीड़ित ने फिर दौड़कर उस लड़क् को पकड़ लिया और उसका नाम-पता पूछा तो उसने कहा कि वह गुलाबद गांव निवासी कैलाश है जो होता हो कर लो. इस दौरान उसने (पीड़ित) फोन कर अपने परिवार वाले टोल पर बुला लिए और पकड़े गए लड़कों को मौके पर पुलिस बुलाकर पुलिस के हवाले कर दिया. 

पीड़ित का आरोप है कि उसकी पत्नी गर्भवती है, जिसको आरोपियों ने धक्का-मुक्की की अगर इसको कोई मिसकरेज होता है तो उसके जिम्मेदार उक्त आरोपी होंगें. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर उक्त तीनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Input: Rustam Jakhar

Trending news