Palwal News: NDA में शामिल होने की बात पर अजय चौटाला बोले- संग मिलकर जीतेंगे सभी लोकसभा सीट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1783957

Palwal News: NDA में शामिल होने की बात पर अजय चौटाला बोले- संग मिलकर जीतेंगे सभी लोकसभा सीट

Palwal News: NDA की मीटिंग में बुलावा आने पर JJP प्रमुख अजय चौटाला ने कहा कि हम चाहते हैं कि हरियाणा की 10 की 10 लोकसभा सीट एनडीए की झोली में जाएं. 

Palwal News: NDA में शामिल होने की बात पर अजय चौटाला बोले- संग मिलकर जीतेंगे सभी लोकसभा सीट

Palwal News: आगामी 23 जुलाई को फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के मोहना गांव में होने वाली जजपा की रैली को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने पलवल आकर कई गावों में जनसम्पर्क किया और लोगों को रैली में पहुंचने का निमंत्रण दिया. इस दौरान जजपा-भाजपा गठबंधन को लेकर अजय चौटाला ने कहा जजपा और भाजपा का गठबंधन दुष्यंत चौटाला और अमित शाह के बीच है, जो उनके ही कहने पर टूटेगा और किसी के कहने से कुछ नहीं होने वाला. पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह को लेकर अजय चौटाला ने कहा की वो केवल पार्टी के प्रार्थमिक सदस्य हैं. उससे ज्यादा उनकी कोई हैसियत नहीं है.

ये भी पढ़ें: Rohtak News: OP धनखड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- गांधी परिवार के दरवाजे आम लोगों के लिए होते थे बंद

 

पलवल जिले के दौरे पर जजपा सुप्रीमों अजय चौटाला ने कहा की जजपा-एनडीए के सबसे मजबूत घटक दलों में से एक है और हमें एनडीए की बैठक का न्यौता मिला है, जिसमें वो शामिल होंगे. गठबंधन में चुनाव लड़ने के ऊपर बोलते हुए कहा की चुनाव घोषित होने पर इस चीज का फैसला लिया जाएगा. उन्होंने कहा की गठबंधन में सीटों को लेकर चुनाव के समय में डिसीजन लिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि हरियाणा की 10 की 10 लोकसभा सीट एनडीए की झोली में जाएं और हम चाहेंगे की हम मिलकर लड़ें, ताकि कांग्रेस को सत्ता से दूर रखा जा सके. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की जूतियों में दाल बंट रही है और किसी भी प्रदेश में संगठित नहीं है, जहां कांग्रेस सत्ता में हैं. वहां भी रोज नेताओं के आपस में झगड़े होते हैं और आजतक बिना संगठन के कहीं राज नहीं बना.

उन्होंने इनेलो और आप पर निशाना साधते हुए कहा की आम आदमी पार्टी भी मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रही है. इनेलो का नाम लिए बिना निशाना साधते हुए कहा की सिंगल विधायक वाली पार्टी भी मुख्यमंत्री बनने के सपने संजोय रही है प्रजातंत्र में सबको अधिकार है. अभय सिंह चौटाला की परिवर्तन पद यात्रा को लेकर अजय सिंह चौटाला ने कहा की वो परिवर्तन यात्रा करें, वतन यात्रा करें या बस यात्रा करें इसका आकलन उन्हें खुद करना है, जिनको हमने 23 प्रतिशत वोट दिए थे. 20 विधायक दिए थे आज वो सिमट कर एक प्रतिशत पर रह गए और सिंगल विधायक रह गया.

Input: Rushtam Jakhar

Trending news