नशा तस्कर के मकान पर बुलडोजर चलाकर सरकारी जमीन कराई कब्जा मुक्त
topStorieshindi

नशा तस्कर के मकान पर बुलडोजर चलाकर सरकारी जमीन कराई कब्जा मुक्त

सरकार के आदेश अनुसार इसी क्रम में आज बड़ी कार्रवाई करते हुए नशा तस्कर श्रीपाल द्वारा अवैध तरीके से कमाई करके नगर परिषद पलवल एरिया मे बनाई गई सरकारी जमीन पर बने मकान को ध्वस्त किया गया है.

नशा तस्कर के मकान पर बुलडोजर चलाकर सरकारी जमीन कराई कब्जा मुक्त

रुस्तम जाखड़/ पलवलः  शहर में नशा तस्कर श्रीपाल द्वारा अवैध नशे की कमाई से अवैध कब्जे करके जोहड़ की जमीन में बनाए गए मकान को पुलिस ने ध्वस्त कर अपराधियों के हौसले पस्त किए हैं, पलवल पुलिस का अपराधियों पर तीसरे दिन भी यह बड़ा प्रहार है. नशा तस्कर श्रीपाल द्वारा अवैध नशे की कमाई से अवैध कब्जे करके जोहड़ की जमीन में बनाए गए मकान को ध्वस्त कर अपराधियों के हौसले पस्त किए हैं. 

अपराधियों द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्ति पर चल रहे बुलडोजर की कार्रवाई में तीसरे दिन डीसीपी अनिल कुमार के नेतृत्व में जिला प्रशासन का दस्ता ड्यूटी मजिस्ट्रेट की अगुवाई में सोहना रोड के निकट जोहड़ में अवैध रूप से बनाए गए श्रीपाल के मकान को ध्वस्त करने पहुंचा. अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए जिला प्रशासन एवं पलवल पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. सरकार के आदेश अनुसार इसी क्रम में आज बड़ी कार्रवाई करते हुए नशा तस्कर श्रीपाल द्वारा अवैध तरीके से कमाई करके नगर परिषद पलवल एरिया मे बनाई गई सरकारी जमीन पर बने मकान को ध्वस्त किया गया है.

ये भी पढ़ेः टूरिस्ट वीजा पर भारत में आए अफ्रीकी युवक को पुलिस ने ड्रग सप्लाई मामले में किया गिरफ्तार

मौके पर रहा भारी पुलिस बल तैनात

तोड़फोड़ के दौरान जिला प्रशासन द्वारा नियुक्त ड्यूटी मजिस्ट्रेट तहसीलदार संजीव नागर, डीएसपी अनिल कुमार के अलावा नगर परिषद अधिकारी के साथ एसएचओ सिटी रेनू शेखावत सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा. जिनकी देखरेख में तोड़फोड़ की सारी कार्रवाई शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न की गई. आपको बता दें पिछले कुछ दिनों में पुलिस ने अवैध तरीके से कमाई गई काफी संपत्ति ध्वस्त की है.

इसी क्रम में पुलिस ने आली मेव निवासी असगर, होडल निवासी धन सिंह उर्फ काजू, देवेंद्र उर्फ लाला और लकी ढाबा संचालक कपिल की संपत्ति ध्वस्त करने के बाद पुलिस ने नशा तस्कर श्रीपाल द्वारा जोहड़ की जमीन पर अवैध रूप से बनाए गए मकान को ध्वस्त कर दिया. वहीं डीएसपी अनिल कुमार ने बताया पुलिस द्वारा अवैध रूप से संपत्ति अर्जित करने वाले अपराधियों की सूची तैयार की जा रही है, जिनके खिलाफ पुलिस की कार्रवाई इसी प्रकार जारी रहेगी. उन्होंने बताया आरोपी श्रीपाल के खिलाफ कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. जिसके तहत यह कार्यवाही की गई  है. 

रेवाड़ी में भी हटवाए जाएंगे अवैध कब्जे 

वहीं रेवाड़ी शहर के कालका रोड़ स्थित एक ट्रस्ट की 44 दुकानों पर बुल्डोजर की कार्रवाई के नोटिस चस्पा होने के बाद हड़कंप मच गया है. नोटिस में कहा गया है कि बिना नक्शा पास कराए अवैध तरीके से दुकानें बनाकर लोगों को पगड़ी पर बेच दी गई. हरियाणा में गैंगस्टर और नशा तस्करों की कमर तोड़ने के लिए तोड़फोड़ की कार्रवाई की जा रही है. चस्पा होने के बाद दुकानदारों में हडकंप मच गया. वैसे तो 22 सितंबर को नगर परिषद ने ये नोटिस जारी किए थे. लेकिन गुरूवार शाम को दुकानों के बाहर नोटिस चस्पा करने के बाद दुकानदार रोष व्यक्त कर रात में ही दुकान खाली करने में लग गए.

Trending news