Panipat News: आज पूरे देश में जय श्रीराम के नारे गूंज रहे हैं तो लोगों में श्रीराम के प्रति श्रद्धा भाव उमड़-उमड़ कर सामने आ रहा है. श्रीराम के प्रति समर्पण व श्रद्धा भाव हरियाणा विकास शहरी प्राधिकरण द्वारा आयोजित नव वर्ष पर हवन यज्ञ के दौरान HSVP के अधिकारी रामपाल आर्य के अंदर देखने को मिला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अधिकारी रामपाल आर्य ने कहा कि विभाग के अधिकारी होने के नाते यह मेरा कर्तव्य बनता है कि नववर्ष का शुभारंभ अच्छे कार्य व कर्मों से करें. इसलिए वैदिक मंत्रो के साथ हवन यज्ञ किया. उन्होंने कहा कि हम सभी विभाग के अधिकारी इस बात से आश्वस्त है कि सभी बड़ी तन्मता व कर्मठ भाव से विभाग का पूरा काम करेंगे. अधिकारी ने कहा कि रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर के नुमांइदे होते है, इसलिए सभी आरडब्ल्यूए को बुलाकर सम्मानित करने के साथ निवेदन किया कि विभाग की तरफ से अगर किसी को सेक्टर में कोई समस्या है वह सीधे अधिकारी से संपर्क कर सकता है और कोशिश रहेगी कि उसे समस्या का समाधान तुरंत से निकले.


ये भी पढ़ें: एक साल बाद भी अंजलि को नहीं मिला इंसाफ, वादा पूरे न होने पर अनशन पर बैठा परिवार
 
रामपाल ने कहा कि इंसान को सुबह उठते ही संकल्प लेना चाहिए कि हमें जो भी ड्यूटी मिली है उसे पर पूरी निष्ठा व ईमानदारी से कार्य करें. रामपाल आर्य ने कहा की समस्या किसी विभाग या उससे संबंधित कर्मचारी एवं अधिकारी पर हो वह उसके लिए सबसे अच्छा समय होता है. रामपाल आर्य ने श्रीराम का उदाहरण देते हुए कहा कि रामायण में श्रीराम का वर्णन दशरथ का घर छोड़ने व रावण का वध करने के बाद दशरथ के घर आने के बाद ना पहले था ना कोई बाद में है. उन्होंने कहा कि इसके बीच में श्री राम का विपरीत समय था. वही श्री राम है. इसलिए समस्याएं हैं तो अपने अंदर श्रीराम को रखिए समस्या है तो आप श्रीराम है.


हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के स्टेट ऑफिसर सत्यवान मान ने कहा कि मंगल कामना के साथ शहरवासियों व सेक्टरवासियों की मंगल कामना के साथ हवन कर नव वर्ष का शुभारंभ किया गया है. उन्होंने कहा कि संकल्प लिया है कि सेक्टरवासियों और शहरवासियों को अच्छी सुविधा मिले व नववर्ष सभी के लिए खुशियां लेकर आए.


Input: Rakesh Bhayana