Panipat Violence: नकाबपोश शरारती तत्वों ने दुकानों में की तोड़फोड़ व दुकानदारों से की मारपीट, 6 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1813024

Panipat Violence: नकाबपोश शरारती तत्वों ने दुकानों में की तोड़फोड़ व दुकानदारों से की मारपीट, 6 आरोपी गिरफ्तार

Panipat Violence News Today:  पानी के सेक्टर 25 मे बाइक पर आए युवकों ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था‌. हमलावर युवकों ने ईटों से ताबड़तोड़ वार करके दुकानों के शीशे तोड़ दिए. जिसके बाद वह मौके से फरार हो गए.

Panipat Violence: नकाबपोश शरारती तत्वों ने दुकानों में की तोड़फोड़ व दुकानदारों से की मारपीट, 6 आरोपी गिरफ्तार

Panipat Violence News: पानीपत के सेक्टर 25 में शरारती तत्वों द्वारा कुछ दुकानों में तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है. इस दौरान उन्होंने राहगीरों और दुकान संचालकों के साथ मारपीट भी की. मिली जानकारी के मुताबिक 8-10 युवक बाइक पर सवार होकर आए और दुकानों में तोड़फोड़ शुरू कर दी.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक पर आए युवकों ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था‌. हमलावर युवकों ने ईटों से ताबड़तोड़ वार करके दुकानों के शीशे तोड़ दिए. जिसके बाद वह मौके से फरार हो गए. इस घटना के तुरंत बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर स्थिति की गंभीरता को देखते हुए एएसपी मयंक मिश्रा भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने निरीक्षण किया. फिलहाल पूरे क्षेत्र में पुलिस तैनात कर दी गई है और पुलिस के जवान लगातार गस्त कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Nuh Violence: नूंह में कर्फ्यू के दौरान 5 घंटे तक खुलेंगे बैंक और ATM, जानें समय व पूरे करें अपने जरूरी काम

 

इस घटना को लेकर सेक्टर 25 के थाना प्रभारी सुनील ने बताया कि तोड़फोड़ व हमले के मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले में कोई विशेष समुदाय का रोल नहीं है. वहीं एसएचओ ने जानकारी दी कि जांच के दौरान किसी विशेष समुदाय जैसे मामले की कोई बात सामने नहीं आई है. बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्दी उन्हें पकड़ लिया जाएगा. प्राप्त जानकारी के अनुसार एक आरोपी की बाइक भी पुलिस ने बरामद की है. वहीं बदमाशों से पूछताछ और मामले में आगे का जांच जारी है.

वहीं आपको बता दें कि नूंह उपायुक्त धीरेंद्र खड़गटा ने कहा कि नूंह में कर्फ्यू के दौरान सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक बैंक और एटीएम खोलने के आदेश दिए. नूंह जिला के तावड़ू, पुनहाना, फिरोजपुर झिरका, पिनगवां तथा नूंह आदि एमसी क्षेत्रों में निर्धारित समय अवधि के दौरान बैंक तथा एटीएम  खुले रहेंगे. इस दौरान वित्तीय लेनदेन के लिए सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक का समय दिया गया है. 

Input: राकेश भयाना 

Trending news