तेज रफ्तार का कहर: सड़क किनारे खड़े युवक को कुचला, इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement

तेज रफ्तार का कहर: सड़क किनारे खड़े युवक को कुचला, इलाज के दौरान हुई मौत

पानीपत में अपनी बहन के घर से आ रहे एक युवक को कार सवार ने कुचल दिया. इसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. वहीं पिता की शिकायत कर कार चालक के खिलाफ पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

 

तेज रफ्तार का कहर: सड़क किनारे खड़े युवक को कुचला, इलाज के दौरान हुई मौत

चंडीगढ़: पानीपत के समालखा से एक मामला सामने आया है. यहां एक कार सवार से सड़क किनारे खड़े एक 18 साल के युवक की जान ले ली. इसके बाद घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने कार सवार के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: Delhi GB Road: 20 साल पहले बेची गई महिला ने अब 9 साल की बेटी को जिस्म के भूखे भेड़ियों से बचाने की लगाई गुहार

क्या है पूरा मामला

बता दें कि युवक अपने पिता के साथ सावारी का इंतजार कर रहा था. इतने में ही एक तेज रफ्तार कार ने युवक को कुचल दिया. इसके बाद ओम के पिता उसे नजदीक के अस्पताल ले गए, जहां 3 दिन तक उसका उपचार चला, लेकिन आज उसने दम तोड़ दिया. इसके बाद ओम के पिता ने पुलिस को बताया कि वह पुरेवाला कॉलोनी कच्चा कैंप में रहता है. वह मजदूरी का काम करता है. उसका तीन बेटियां और एक बेटा है. सबसे बड़ी बेटी की शादी गांव मनाना में की हुई है. 7 सितंबर को दोपहर 3 बजे वह अपने बेटे ओम के साथ अपनी बेटी से मिलने गए थे. 

इसके बाद उन्होंने बताया कि शाम को करीब 7 बजे जब वह घर के लिए निकले और बुडशाम नहर पुल पर पहुंचे तभी एक तेज रेफ्तार सफेद स्विफ्ट डिजायर ने ओम को कुचल दिया. टक्कर लगने से औम सिर के बल गिर गया. इसके बाद आरोपी चालक ने थोड़ी दूर जाकर अपनी गाड़ी रोकी. उसमें से एक व्यक्ति उतर कर हमारे पास आया, जिसके बाद उसने ओम की हालत के बारें में पूछा. इस पर औम के पिता ने आरोपी का नाम पूछा तो आरोपी ने सचिन नाम बताया. इसके बाद पिता ओम को सभांलने लगा, जिसका फायदा उठाकर आरोपी युवक वहां से फरार हो गया. इसके बाद राहगीरों की मदद से वह अपने बेटे को एक निजी अस्पताल ले गया. जहां इलाज के दौरान 10 सितंबर को उसने दम तोड़ दिया. 

वहीं मृतक के पिता ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. वहीं शव का पोस्टमार्टम आज होगा.

Trending news