Jind News: संसद सुरक्षा मामले में कलर स्मोक कर प्रदर्शन करने वाली आरोपी नीलम के समर्थन में भारतीय किसान यूनियन (एकता उगराहां) और पंजाब स्टूडेंट यूनियन (शहीद रंधावा) उतरीं. जींद के गांव घसो में किसान संगठन और ग्रामीणों ने नीलम आजाद के समर्थन में जुलुस निकला और सरकार के खिलाफ नारे बाजी कर नीलम को रिहा करने की मांग की, जिसमें महिलाओ ने बढ़ चढ़कर भाग लिया.नीलम के समर्थन में अब आंदोलन की आग पंजाब तक फैल गयी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: हथियारों के जखीरे के साथ 1 गिरफ्तार, तिहाड़ के बंदी के निर्देश पर करता था सप्लाई


 


नीलम पर लगीं धाराएं हटाने की मांग
संगठनों ने कहा कि हम सब नीलम के समर्थन में हैं और गांव भी हैं. वहीं उन्होंने अपील की कि सभी लोग समर्थन में आए और नीलम के ऊपर जो धाराएं लगाई गई हैं, उनको जल्दी से जल्दी हटाया जाए.


नीलम देश की बेटी
नीलम की मां सरस्वती ने कहा कि नीलम को मैंने जन्म दिया, लेकिन वो मेरी नहीं पूरे देश की बेटी है. उसने हमेशा बेरोजगार, मजदूरों की आवाज को बुलंद किया है. गांव वालों ने नीलम के समर्थन में मार्च निकाला और नीलम की रिहाई की मांग कर रहे हैं. ग्रामीणों का कहना है कि नीलम के खिलाफ लगाई गई UAPA की धारा को तुरंत प्रभाव से हटाया जाए. संगठनों द्वारा इसकी मांग जोरो से की जा रही है. 


नीलम ने जो किया उसके लिए मुझे अफसोस नहीं
वहीं मामले में ग्रामीणों ने कहा कि नीलम ने कुछ गलत नहीं किया है. उसने बेरोजगारों के प्रति आवाज उठाई है. नीलम की मां ने अपनी बेटी का समर्थन करते हुए कहा कि मेरी बेटी ने जो किया उसको मुझे कोई अफसोस नहीं है. मेरी बेटी नीलम ने अपने लिए कुछ नहीं किया. उसने देश की आवाज बुलंद करने के लिए यह सब किया है.


Input: Gulshan