'ZEE मंच दिल्ली' से प्रवेश साहिब वर्मा ने AAP पर लगाई आरोपों की झड़ी, स्कूल, अस्पताल पर भी उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1453871

'ZEE मंच दिल्ली' से प्रवेश साहिब वर्मा ने AAP पर लगाई आरोपों की झड़ी, स्कूल, अस्पताल पर भी उठाए सवाल

Delhi MCD Election: 'ZEE मंच दिल्ली' पर वेस्ट दिल्ली से MP प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने AAP पर स्कूल, कॉलेज, लोकपाल बिल सहित कई मुद्दों पर निशाना साधा. 

'ZEE मंच दिल्ली' से प्रवेश साहिब वर्मा ने AAP पर लगाई आरोपों की झड़ी, स्कूल, अस्पताल पर भी उठाए सवाल

नई दिल्ली: Delhi MCD Election 2022: Delhi MCD Election को लेकर आज 'ZEE मंच दिल्ली' पर BJP, AAP और कांग्रेस के दिग्गज नेता शिरकत कर रहे हैं, जिसमें वो चुनावी रणनीति और अपने रिपोर्ट कार्ड पर चर्चा करेंगे. 'ZEE मंच दिल्ली' पर वेस्ट दिल्ली से MP प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने आम आदमी पार्टी (AAP) को लोकपाल सहित कई मुद्दों पर घेरा.

सत्येंद्र जैन पर आरोप
वेस्ट दिल्ली से MP प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने BJP की तरफ से जारी Video पर मंत्री सत्येंद्र जैन पर निशाना साधते हुए कहा कि वो जेल में रेपिस्ट से मसाज ले रहे हैं. इसके साथ ही डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के फिजियोथेरेपी वाले बयान पर निशाना साधते हुए उन्हें शराब घोटाले में आरोपी बताया. 

लोकपाल का मुद्दा
MP प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने कहा कि CM केजरीवाल ने कहा था कि AAP की सरकार बनते ही लोकपाल बिल लागू हो जाएगा. दिल्ली की जनता ने AAP को 67 सीटें दीं, सरकार बनने के 8 साल बाद भी आज तक केजरीवाल लोकपाल बिल लागू नहीं करा पाए. 

AAP के पक्ष में मांगे वोट
MP प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने कहा कि CM केजरीवाल हिमाचल में चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि मैने दिल्ली के लोगों को साफ पानी दिया है.दिल्ली के जितने लोगों को साफ पानी मिल रहा है, वो सब AAP को वोट दें. 

कचरे के मुद्दे पर
कचरे के मुद्दे पर जवाब देते हुए MP प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने कहा कि भारत का कोई भी ऐसा राज्य नहीं है जहां लैंडफिल साइड न हो. पंजाब में भी 10 से ज्यादा लैंडफिल साइड हैं. BJP आगामी 2 सालों में दिल्ली से कूड़े के पहाड़ को खत्म कर देगी. 

स्कूल और अस्पताल
स्कूल और अस्पताल के मुद्दे पर AAP को घेरते हुए MP प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने कहा कि पिछले 8 सालों में दिल्ली में एक भी हॉस्पिटल और स्कूल नहीं बनाए गए. इसके साथ ही कहा कि CM केजरीवाल दावा करते हैं कि उन्होंने दिल्ली के स्कूल और अस्पताल वर्ड क्लास बना दिए हैं, क्या उनका बेटा इस स्कूल में पढ़ता है. इसके साथ ही सरकारी अस्पतालों में इलाज न कराने के मुद्दे पर भी AAP विधायकों पर निशाना साधा. 

दिल्ली MCD Election की और खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

प्रदूषण पर
MP प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने केजरीवाल सरकार को प्रदूषण के मुद्दे पर घेरते हुए कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली की हवा को जहरीली बना दिया है. आज यहां की हवा में सांस लेना 50 सिगरेट पीने के बराबर है. यहां बुजुर्गों को लंग कैंसर हो रहा है. 

यमुना के मुद्दे पर
यमुना के गंदे पानी पर सवाल उठाते हुए MP प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने कहा कि CM केजरीवाल ने यमुना में पानी के अंदर कचरे के ढ़ेर बना दिए. 

AAP पार्षद पर उठाए सवाल
दिल्ली नगर निगम में एकीकरण के पहले 272 वार्ड थे, जिसमें 181 सीटों पर BJP, 48 सीटों पर BJP, 30 सीटें कांग्रेस और 11 सीटें अन्य के खाते में गई थीं. MP प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने AAP पार्षदों पर सवाल उठाते हुए कहा कि 48 वार्डों में AAP पार्षद थे, वहां AAP ने क्या काम किए. AAP को उन वार्डों के बारे में भी जनता को बताना चाहिए.

PM मोदी ने गरीबों को दी घर की सौगात
 MP प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने PM मोदी द्वारा 3 हजार गरीब लोगों को घर देने के मुद्दे को उठाते हुए भी AAP पर निशाना साधा. साथ ही AAP से जवाबा मांगा कि AP ने गरीबों के लिए क्या किया. 

Trending news