Delhi News: मुस्लिम समुदाय के लोगों ने दिल्ली में शास्त्री पार्क थाने के बाहर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2433773

Delhi News: मुस्लिम समुदाय के लोगों ने दिल्ली में शास्त्री पार्क थाने के बाहर किया प्रदर्शन

Delhi: अब्दुल रहमान ने बताया कि सोमवार रात शास्त्री पार्क के जैन मंदिर में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विकास जैन उर्फ बंटी नाम के युवक ने भड़काऊ भाषण दिया है. उन्होंने क्षेत्र के माहौल को खराब करने की कोशिश की है. एक विशेष समुदाय के लोगों को काटे जाने की बात कही है.

Delhi News: मुस्लिम समुदाय के लोगों ने दिल्ली में शास्त्री पार्क थाने के बाहर किया प्रदर्शन

Delhi News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके के जैन मंदिर में आरोप है कि विकास उर्फ बंटी द्वारा एक विशेष समुदाय के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के विरोध में सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने शास्त्री पार्क थाने के बाहर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने विकास जैन उर्फ बंटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की. घंटे चले इस विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया तब जाकर लोग शांत हुए. इस प्रदर्शन में स्थानीय आम आदमी पार्टी के मौजूदा विधायक अब्दुल रहमान व पूर्व विधायक कांग्रेस नेता चौधरी मतीन अहमद, पूर्व मनोनीत पार्षद हसीबुल हसन भी शामिल हुए.

भड़काऊ भाषण के बाद किया प्रदर्शन
प्रदर्शन में शामिल विधायक अब्दुल रहमान ने बताया कि सोमवार रात शास्त्री पार्क के जैन मंदिर में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विकास जैन उर्फ बंटी नाम के युवक ने भड़काऊ भाषण दिया है. उन्होंने क्षेत्र के माहौल को खराब करने की कोशिश की है. एक विशेष समुदाय के लोगों को काटे जाने की बात कही है. जो बिल्कुल गलत है. इस इलाके में सभी धर्म के लोग मिलजुल कर रहते हैं. ऐसे में इस तरीके का भाषा से क्षेत्र में शांति और सौहार्द भी कर सकता है.

ये भी पढ़ें: सांसद बांसुरी स्वराज ने बताया किस मजबूरी के चलते केजरीवाल ने इस्तीफे की घोषणा की

कांग्रेस नेता ने बताया आरोपी को भाजपा का कार्यकर्ता
कांग्रेस नेता चौधरी मतीन अहमद ने कहा कि विकास जैन भाजपा का कार्यकर्ता है .उसने मंदिर से भड़काऊ भाषण दिया है. जिससे क्षेत्र के लोग आहत है. विकास जैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराए जाने की मांग को लेकर क्षेत्र के लोगों ने प्रदर्शन किया. पुलिस ने लोगों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल इस संवेदनशील मामले को लेकर पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. पुलिस का कहना है कि शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. क्षेत्र में पुलिस बल की तैनाती की गई है ताकि कोई माहौल खराब नहीं हो..
Input: Rakesh Chawla

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news