Aaj Ka Rashifal: इन 5 राशियों पर रहेगी भगवान विष्णु की खास कृपा और चमकेगी किस्मत, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 10 October 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 10 अक्टूबर बुधवार का दिन है और साथ ही अश्विन माह के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथी है. साथ ही आज शारदीय नवरात्रि का सातवां दिन है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 09 Oct 2024-11:21 pm,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. अपने काम पर फोकस करने की जरूरत है. मन शांत रखें और साथ ही खान-पीन पर ध्यान दें. सेहत का खास ध्यान रखने की जरूरत है. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन अच्छा रहेगा, अपना ध्यान रखने की जरूरत है. अपनी फिजिकल हेल्थ पर ध्यान देने की जरूरत है. धन से जुड़े मामलों में सावधानी बरतने की जरूरत है. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन सामान्य रहेगा. लव लाइफ अच्छी रहेगी और साथ ही विचार को शेयर करें. तनाव न लें और नौकरी में खुशखबरी मिलेगी. आत्मविश्वास से काम करें.  

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन सामान्य रहेगा. अपनी सेहत पर ध्यान दें और साथ ही करियर के मामले में सावधानी बरतें. धन संबंधी मामलों में सफलता हासिल होगी. साहस के साथ काम करें. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन अच्छा रहेगा. धन और सेहत को लेकर खास ध्यान देने की जरूरत है. मेहनत से काम करें और लाभ मिलने की संभावनाएं हैं. जीवन में रोमांस भरपूर रहेगा. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन मानसिक और स्वास्थ्य संबंधी मामलों में खास ध्यान देने की जरूरत है. नए अवसर मिलेंगे, लाभ की संभावनाएं है. रिश्ते में मधुरता आएगी. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा. लेनदेन से दूर रहें और साथ ही मौजूद रिश्तों में दरार आने की संभावनाएं हैं. ध्यान से बातों को समझाएं और सलाह लेकर ही काम करें. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन सामान्य रहेगा. स्वास्थ्य में सुधार आएगा. परेशानियों का सामना करेंगे और साथ ही फैसले लेने से पहले खास ध्यान दें और सोच-विचाक करें. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन खास रहेगा, सलाह लेकर काम करें. नए प्रोजेक्ट पर काम करेंगे और जिम्मेदारियां बढ़ेगी. भाग्य साथ देगा. धन संबंधी मामलों में खास ध्यान दें. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन अच्छा रहेगा और साथ ही अपनी भावनाओं को एक्सप्रेस करें. किसी से न डरें और अपन काम में सक्षम रहें. हेल्दी खाएं और साथ ही प्रोफेशनल ग्रोथ के बारे में सोचें.

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. धन संबंधी मामले में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. खाने-पीने का ध्यान रखें और साथ ही नए अवसर का लाभ उठाएं. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन अच्छा रहेगा. पॉजिटिविटी के साथ काम करें. रिलेशन में ग्रोथ होगी और साथ ही पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे. धन संबंझी मामलों में  ध्यान दें. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link