Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: आज मेष, मीन, कर्क समेत 5 राशियों के हाथ लगेगी सफलता, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 12 April 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 12 अप्रैल 2024  शुक्रवार और नवरात्रि का चौथा दिन है. आइए जानते है कि किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहेगा. जानें सभी राशि के जातक अपना भविष्यफल.

1/12

मेष राशि (Aries)- आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. काम को लेकर सावधान रहें और साथ ही सेहत का खास ध्यान दें. किसी तरही की परेशानी आने पर मन को शांत रखने की कोशिश करें. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन खास रहेगा. नए काम की शुरुआत करने पर लाभ होगा. योगा करने का अभ्यास शुरू कर सकते हैं और साथ ही सेहच पर भी ध्यान देने की जरूरत है. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा. आज तनाव का आगमन होगा और समस्याओं की एंट्री होगी. किसी बात को लेकर आप चिंता में रहेंगे. घर में किसी की सेहत पर असर पड़ेगा. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. काम में बढ़ोतरी होगी और आय के नए स्त्रोत की प्राप्ति होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. वहीं काम को लेकर प्रशंसा होगी.  

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. किसी शुभ कार्य की शुरुआत होगी, नौकरी में पदोन्नति होने की संभावना है. बिजनेस में लाभ मिलेगा. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. काम को लेकर लाभ मिलेगा. वहीं बिजनेस कर रहे लोगों के जीवन में खास बदलाव आएगा. वहीं घर में अतिथि का आगमन हो सकता है और साथ ही खुशियों का भी. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)- आज का दिन तनाव से भरा रहेगा. मन को शांत रखने का प्रयास करें. जल्दबाजी में किए गए काम में असफलता हासिल होगी. वहीं भारी नुकसान होने से परेशानी भी हो सकती है. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा, लेकिन आलस्य से बनते काम बिगड़ने की स्थिति में पहुंच सकते हैं. किसी तरह की परेशानी आने की स्थिति में परिजनों से मदद लें. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा, लेकिन काम को लेकर आ रही परेशानी बढ़ सकती हैं. किसी से विवाद न करें, अपने काम को समय से पूरा करें.

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. किसी नए काम की शुरुआत करेंगे, जिसमें सफलता मिलेगी. वहीं काम को लेकर की गई जल्दबाजी से बनते काम भी बिगड़ सकते हैं. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा, लेकिन विदेश जाने के योग बन रहे हैं. मन को शांत रखकर किए गए काम में सफलता मिलेगी. परिजनों और दोस्तों का साथ मिलेगा. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा, लेकिन नई समस्याओं का भी आगमन होगा. मन को शांत रखकर समय से सभी काम करें. नुकसान होने की संभावना में किसी खास से मदद लें.