Advertisement
photoDetails1hindi

अदा शर्मा से लेकर अविका गौर तक... आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या की वेडिंग रिसेप्शन में बिखरा सितारों का जलवा; देखें तस्वीरें

Anand Pandit Daughter Wedding Reception: बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और रियल एस्टेट डेवलपर आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या और साहिल की वेडिंग रिसेप्शन की पार्टी रखी, जिसमें इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे अपना जलवा बिखेरते नजर आए. ऐश्वर्या और साहिल के वेडिंग रिसेप्शन में ने इंडस्ट्री के सेलेब्स ने अपनी उपस्थिति से चार चांद लगा दिए, जिनकी प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और खूब पसंद भी की जा रही हैं. इस खास मौके पर मनोज बाजपेयी से लेकर अदा शर्मा तक कई स्टार्स ने शिरकत की. चलिए नजर डालते हैं सभी के धांसू लुक और अंदाज पर. 

ऐश्वर्या और साहिल वेडिंग रिसेप्शन

1/10
ऐश्वर्या और साहिल वेडिंग रिसेप्शन

बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और रियल एस्टेट डेवलपर आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या और साहिल दोनों हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं, जिसके बाद आनंद पंडित ने दोनों का भव्य वेडिंग रिसेप्शन आयोजित किया. इस दौरान ऐश्वर्या ऑफ व्हाइट कलर के लंहगे में नजर आईं तो वहीं, साहिल भी व्हाइट कलर के कोस्ट पैंट में नजर आ रहे हैं, जिनके साथ उनका परिवार के बाकी सदस्य भी नजर आ रहे हैं. 

अदा शर्मा

2/10
अदा शर्मा

प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या और साहिल के वेडिंग रिसेप्शन में खूबसूरत एक्ट्रेस अदा शर्मा बेहद ही सिंपल और प्यारे अंदाज में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस लाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और लाइट मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. उनके फैंस को उनका अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. 

पत्नी जरीना संग पहुंचे आदित्य

3/10
पत्नी जरीना संग पहुंचे आदित्य

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक आदित्य पंचोली भी हाल ही में अपनी पत्नी जरीना वहाब के साथ प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या और साहिल के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे. इस दौरान एक्टर ग्रीन कलर की शर्ट के साथ ब्लैक जैकेट और पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं, जिसके साथ उन्होंने कैप लगा रखी है. वहीं, जरीना भी पिंक और ग्रीन कलर की सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं. 

पति कुकू संग दिखीं अरुणा ईरानी

4/10
पति कुकू संग दिखीं अरुणा ईरानी

प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या और साहिल के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस अरुणा ईरानी भी अपने पति कुकू कोहली के साथ नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ऑरेंड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. वहीं, उनके पति कुकू भी एक दम सिंपल अंदाज में नजर आ रही हैं. दोनों को साथ में काफी पसंद किया जा रहा है और दोनों पैप्स को पोज देते नजर आ रहे हैं. 

अविका गौर

5/10
अविका गौर

टीवी इंडस्ट्री में नन्हीं सी आनंदी का किरदार निभाने वाली अविका गौर भी प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या और साहिल के वेडिंग रिसेप्शन में बेहद दिलकश अंदाज में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. जहां उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और हैवी मेकअप के साथ नजर आ रही हैं. साथ ही पैप्स को खूब सारे पोज दे रही हैं. 

पूनम ढिल्लों

6/10
पूनम ढिल्लों

कई दशकों तक बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली पूनम ढिल्लों भी इस दौरान गोल्डन साड़ी में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस अपने खुले बालों में नजर आ रही हैं और चेहरे पर स्माइल के साथ पैपराजी को पोज देती नजर आ रही हैं और साथ ही उनके इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

प्रतीक गांधी

7/10
प्रतीक गांधी

कुणाल खेमु के पहले निर्देशन में बनी 'मडगांव एक्सप्रेस' की सक्सेस को लेकर सुर्खियों में बने प्रतीक गांधी भी प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या और साहिल के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे. इस दौरान एक्टर ग्रे कलर के कोर्ट पैंट में नजर आ रहे हैं, जिसके साथ उन्होंने चेक शर्ट में नजर आ रहे हैं. उनके स्टाइल को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

राकेश रोशन

8/10
राकेश रोशन

अपने दौरान के दिग्गज कलाकार राकेश रोशन भी इस दौरान काफी अच्छे लग रहे थे. प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या और साहिल के वेडिंग रिसेप्शन में राकेश रोशन ऑरेंज कलर के कोर्ट के साथ ब्लैक पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं और पैपराजी को कई सारे पोज देते नजर आ रहे हैं. 

श्रेयस तलपड़े

9/10
श्रेयस तलपड़े

अपनी फिल्म 'लव यू शंकर' को लेकर सुर्खियों में बने श्रेयस तलपड़े भी ऐश्वर्या और साहिल के वेडिंग रिसेप्शन में अपनी पत्नी के साथ नजर आए. इस दौरान उनके साथ तुषार कपूर भी ब्लैक शर्ट के साथ कोर्ट पैंट में पोज देते नजर आ रहे हैं. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है और दोनों को साथ में काफी पसंद किया जा रहा है. 

अब्बास मस्तान

10/10
अब्बास मस्तान

कई बॉलीवुड फिल्मों का निर्देशक-निर्मित करने वाले अब्बास मस्तान भी साथ में नजर आए. इस दौरान दोनों व्हाइट कलर के शर्ट पैंट कैरी किए नजर आए. दोनों ने ऐश्वर्या और साहिल के वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़