Aaj Ka Rashifal: पूर्णिमा पर इन 7 राशियों पर बरसेगी भगवान विष्णु की कृपा, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 17 October 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 17 अक्टूबर गुरुवार का दिन है और साथ ही अश्विन माह के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 16 Oct 2024-11:27 pm,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन खास रहेगा. कर्जे से मुक्ति मिल सकती है, लेकिन लेनदेन से दूर रहें. पारिवारिक जीवन में खुशियों की एंट्री होगी. लंबी यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है. 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन खास रहने वाला है. संपत्ति का लाभ होगा. पार्टनर के साथ स्वभाव अच्छा रखें और साथ ही बिजनेस में अच्छी खबर मिलेगी. सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का जिन अच्छा रहेगा. शिक्षा के क्षेत्र में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. निवेश को लेकर सावधान रहें और जॉब में तरक्की होगी. काम को लेकर सुनहरे मौके मिलेंगे. 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन बेहतर रहेगा. आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी और साथ ही काम को लेकर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. परिवार का साथ मिलेगा और यात्रा पर जाने का प्लान बनेगा.   

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन सामान्य रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को लाभ होगा और साथ ही परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा. नई उपलब्धियां हासिल होंगी. करियर में उन्नति होगी. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन अच्छा रहेगा और आय में वृद्धि होगी. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता हासिल करने के कई मौके मिलेंगे. परिवार में खुशियां आएंगी और साथ ही माहौल खुशनुमा रहेगा. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन अच्छा रहेगा. आर्थिक मामलों में खास फैसले ले सकते हैं. समाज में सम्मान बढ़ेगा और परिवार का साथ मिलेगा. मन को शांत रखें और बिजनेस में मुनाफा होगा.

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन शुभ रहेगा. सपनें पूरे होंगें और कर्ज से मुक्ति मिलने की संभावना है. वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी और मान-सम्मान बढ़ेगा. आय में वृद्धि होगी. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन अच्छा रहेगा और फैसले लेने से पहले सोचें-समझें. लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे. पढ़ाई के लिए विदेश जाने के संयोग बन रहे हैं. चुनौतियों का सामना करेंगे. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन खास रहेगा. लंबे समय से जीवन में आ रही परेशानियां खत्म होगी. पारिवारिक जीवन में खुशियों की एंट्री होगी. बिजनेस में जिम्मेदारियां और चुनौतियां भी बढ़ेगी. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. सेहत का ध्यान रखें और हेल्दीलाइफ स्टाइल रखें. आय में वृद्धि हो सकती है. नया घर या वाहन खरीद सकते हैं.

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन खास रहेगा. सेहत अच्छी रहेगी और जिम्मेदारियां बढ़ेगी. परिवार में अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. मनचाही नौकरी और सपने पूरे हो सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link