Aaj Ka Rashifal: आज इन 7 राशियों की चमकने वाली है किस्मत और भाग्य, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 19 October 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 19 अक्टूबर शनिवार का दिन है और साथ ही कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष की द्वितिया तिथि है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 19 Oct 2024-6:33 am,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन अच्छा रहेगा. कारोबार में मेहनत करने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन में खुशियों की एंट्री होगी. दोस्तों से मुलाकात होगी और मांगलिक कामों में हिस्सा लेंगे. 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन सामान्य रहेगा. नौकरी में आधिकारियों का साथ मिलेगा और सभी कामों को समय से पूरा करेंगे. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. मन को शांत रखकर काम करें. 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. आधिकारिक पद मिलने की संभावना है और जिम्मेदारियां बढ़ने वाली है. काम और कारोबार में वृद्धि होगी. सेहत का ध्यान रखें.  

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन सामान्य रहेगा. आत्मविश्वास की कमी रहेगी और साथ ही मन को शांत रखकर काम करें. तनाव रह सकता है और आर्थिक स्थिति में सुधार आ सकता है.   

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. मन अशांत रहेगा और भागदौड़ का सामना करना पड़ेगा. मन को शांत रखें और काम को लेकर दिन अच्छा रहेगा. सेहत का खास ध्यान दें. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन अच्छा रहेगा. परिवार का साथ मिलेगा और खुशियों का आगमन होगा. आय में वृद्धि होगी और साथ ही बिजनेस में लाभ होगा. किसी से मतभेद हो सकती है. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन अच्छा रहेगा. मन खुश रहेगा और कारोबार में विस्ता होगा और लाभ होगा. कभी कामों में सफलता हासिल होगी और रिश्तों में बदलाव आ सकते हैं. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. मन परेशान रहेगा और साथ ही स्वस्थ्या में प्रगति होगी. घर में लोगों की सेहत का ध्यान दें. बिजनेस में नई योजना बनाकर काम करने से वृद्धि होगी. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. मन परेशान रहेगा और साथ ही सेहत में सुधार आएगा. परिवार में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. वाहन चलाते समय खास ध्यान देने की जरूरत है. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन शुभ रहेगा. धर्म-कर्म में मन लगेगा और धार्मकि यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा. सत्ता को लेकर तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. ऑफिस में सहयोग से काम करें. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन अच्छा रहेगा. सेहत का ध्यान रखें और साथ ही धन लाभ होगा और वृद्धि होगी. यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा, लेकिन परेशानी का भी सामना करना पड़ सकता है.

 

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन खास रहेगा. धर्म-कर्म में रुचि रहेगी. सेहत का खास ध्यान दें. मन अशांत रहेगा, धर्म-कर्म में मन लगेगा. संतान को लेकर खास ध्यान दें. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link