Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2345350
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, सावन से पहले मिलेगा ये गिफ्ट

Aaj Ka Rashifal 21 July 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. यह आषाढ़ महीने का आखिरी दिन यानी 21 जुलाई 2024 रविवार है. आइए जानते है आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहेगा. जानें सभी राशि के जातक अपना भविष्यफल.

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. रिश्तों में मजबूती और मधुरता बनी रहेगी. कामकाजी जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. वहीं जीवनसाथी के तलाश कर रहे लोगों की इच्छा पूरी होगी. 

 

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन वृषभ राशि के जातकों के लिए परेशानी से भरा रहेगा. उतार-चढ़ाव भरे दिन में जिम्मेदारी और सूझबूझ से फैसले लेने की जरूरत है. वहीं परेशानी आने पर मदद लेनी पड़ सकती है. 

 

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा, जीवन में खास मोड आएगा. काम और लवलाइफ को लेकर बदलाव होंगे. परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा. वहीं काम को लेकर कारोबार में तरक्की होने की संभावना है. 

 

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है. आज काम, प्रेम, व्यापार में बड़ा बदलाव आने वाला है. रुके हुए काम पूरे होंगे और साथ ही फैमिली में ट्रैवल का प्लान बन सकता है. धन लाभ होगा. 

 

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आजा के दिन सिंह राशि के जातकों की किस्मत खुलने वाली है. व्यापार में धन लाभ होगा और साथ ही अपने मन को खुश रखने का प्रयास करें. साथ ही वैवाहिक जीवन में खुशियों की एंट्री होने वाली है. 

 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए सामान्य रहेगा. पारिवारिक जीवन में मतभेद हो सकते हैं वहीं रिश्तों में खटास पैदा हो सकता है. ऑफिस में काम को लेकर लापरवाही न करें, मन लगाकर काम करें. 

 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. मन को शांत रखकर काम करने और लापरवाही न करने की जरूरत है. रुके हुए काम पूरा करने की कोशिश करें, साथ ही परिवार के साथ समय बिताएं. 

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन सामान्य रहेगा. मन को शांत रखें क्योंकि वृश्चिक राशि के जातकों के जीवन में लव की एंट्री होने वाली है. रिश्तों में मधुरता आएगी. धन लाभ होगा, लेकिन वाद-विवाद भी हो सकता है. 

 

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज के दिन धनु राशि के जातकों के जीवन में पॉजिटिव बदलाव होने वाला है. काम को लेकर लाइफ में दिक्कतें आ सकती है, वहीं निजी जिंदगी में भाग्य चमकेगा और धन लाभ होने की भी संभावना है. 

 

मकर राशि (Capricorn)

10/12
मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास रहेगा. प्रोफेशनल लाइफ में सफलता हासिल होगी और करियर में तरक्की के रास्ते खुलेंगे. वहीं निजी जिंदगी में परेशानी की सामना करना पड़ सकता है. 

 

कुंभ राशि (Aquarius)

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए खास रहेगा, लेकिन काम को लेकर किसी तरह की लापरवाही न करें, मेहनत से किए गए कामों में सफलता हासिल होगी. वहीं धन को लेकर सावधान रहें. 

 

मीन राशि (Pisces)

12/12
मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापार और नौकरी में सफलता हासिल हो सकती है, लेकिन लापरवाही का परिणाम भी भूगतना पड़ सकता है.