Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2448286
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: इन 7 राशि को जातकों को मिलेगा मां लक्ष्मी का साथ, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 27 September 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 27 सितंबर 2024 और शुक्रवार का दिन है और साथ ही अश्विन माह की दशमी तिथी है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन अच्छा रहेगा. पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी और परिवार में खास बदलाव आएगा. आत्मविश्वास बढ़ेगा और कामकाजी जीवन में सफलता हासल होगी. 

 

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन खास और सकारात्मक उर्जा से भरा रहेगा. मन को शांत रखकर काम करें. प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं और लेनदेन के मामलों में सफलता हासिल होगी. 

 

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन तनाव से भरा हो सकता है. सरकारी नौकरी वालों को लाभ हासिल होने की संभावना है. वहीं साथी के साथ घूमने का प्लान बन सकता है.  

 

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन अच्छा रहेगा. कड़ी मेहनत करें और फल का इंतजार न करें. जरूरी कामों को नजरअंदाज न करें. मन को शांत रखें और सेहत का खास ध्यान रखें. 

 

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन करियर में बढ़ावा देने और लाभ हासिल करने के लिए खास रहने वाला है. हेल्दी डाइट का सेवन करें और शिक्षा के क्षेत्र में सफलता हासिल होगी. 

 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन पुराने समस्याओं को खत्म करने के लिए खास रहेगा. सेहत में सुधार आएगा और रुके हुए काम पूरे होंगे. धन लाभ होगा और सफलता हासिल होगी. लेनदेन में खास ध्यान दें.  

 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन सामान्य रहेगा. कार्यक्षेत्र में काम की तारीफ होगी. संपत्ति के मामले में दोस्तों की मदद ले सकते हैं, लेकिन सावधानी बरतने की खास जरूरत है. 

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. खर्चों में बढ़ोतरी होगी, ध्यान दें और नए घर की तलाश खत्म हो सकती है. परिवार का साथ मिलेगा. सेहत का खास ध्यान रखें. 

 

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन काम को लेकर खास ध्यान दें और खर्चों पर कड़ी नजर रखें. परिवार के साथ समय बिताएं और बाहर जाने का प्लान बन सकता हैं. सपनो को पूरा करने की दिशा में काम करेंगे. 

 

मकर राशि (Capricorn)

10/12
मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन छात्रों के लिए खास रहेगा. सफलता हासिल होगी. काम का बोझ खत्म होगा और पुराने रुके हुए काम भी शुरू होंगे. मन को शांत रखकर रिश्तों को निभाने का प्रयास करेंगे. 

 

कुंभ राशि (Aquarius)

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन बिजनेस के लिए खास रहेगा. नए अवसर मिलेंगे और प्रोजेक्ट में सफलता हासिल होही. परिवार में अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. 

 

मीन राशि (Pisces)

12/12
मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन करियर में रुके हुए काम पूरे होंगे और किसी की मदद से लाभ भी हासिल होगा. चालाकी से काम करने की कोशिश करें.