Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2463524
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: इन 5 राशियों का दिन रहेगा खास और चमकेगी किस्मत, बजरंग बली की बरसेगी कृपा

Aaj Ka Rashifal 8 October 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 8 अक्टूबर मंगलवार का दिन है और साथ ही अश्विन माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथी है. साथ ही आज शारदीय नवरात्रि का छठवां दिन है. छठे नवरात्रि को मां के कात्यानी रूप की पूजा की जाती है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल. 

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन सामान्य रहने वाला है. रुके हुए धन के मिलने की संभावना है. दुश्मनों से दूर रहें और विवाद न करें. नया वाहन खरीदने की संभावना है. राजनीति में पदोन्नति हो सकती है. 

 

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन खास और खुशियों से भरा रहेगा. परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे और साथ ही पुरानें मुद्दे सुलझा सकते हैं. संपत्ति खरीदने की संभावना है. 

 

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन अच्छा रहेगा और नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. परिवार से साथ समय बिताएंगे और साथ ही लव लाइफ अच्छी रहेगी. नए काम को करने की कोशिश करेंगे. 

 

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन खास रहने वाला है. जरूरी फैसले लेने से पहले सलाह लें और सोच-समझकर कदम उठाएं. घर में खुशियों की एंट्री होगी. नौकरी में नए लोगों से मुलाकात होगी. 

 

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन अच्छा रहने वाला है. धार्मिक काम में मन लगेगा और साथ ही घर को लेकर जरूरी फैसला लेंगे. लेनदेन को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 

 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन सामान्य रहेगा, लेकिन काम और पर्सनल लाइफ में तालमेल बनाकर चलने की जरूरत है. रिश्तों को समय दें, नहीं तो बिगड़ने की संभावना है. 

 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन अच्छा और खुशियों से भरा रहने वाला है. काम को लेकर परेशानी खत्म होगी और दोस्त से मदद ले सकते हैं. लंबे समय से रुके हुए धन का आगमन होगा. 

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन सामान्य रहेगा. सेहत को लेकर खास ध्यान देने की जरूरत है. वैवाहिक जीवन में खुशियों का आगमन होगा. मन को शांत रखकर काम करें. 

 

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन खास रहेगा. सामाजिक कामों में सफलता मिलेगा और मान-सम्मान बढ़ेगा. नई जिम्मेदारी मिलेगी और साथ ही परेशानियां भी बढ़ सकती है. 

 

मकर राशि (Capricorn)

10/12
मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा, लेकिन सफलता भी हासिल होगी. तरक्की हासिल होगी और धन लाभ होगा. काम में वृद्धि होगी. मन परेशान रहेगा. 

 

कुंभ राशि (Aquarius)

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन खास रहेगा. मंगलिक काम होंगे साथ ही किसी नए और खास की शुरुआत कर सकते हैं. तरक्की होगी और धर्म-कर्म में मन लगेगा. 

 

मीन राशि (Pisces)

12/12
मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन सुखद रहेगा. परिवार में नए सदस्य की एंट्री हो सकती है. अपनें कामों पर खास ध्यान देने की जरूरत है. वहीं परिजनों का साथ और सहयोग मिलेगा.