Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2428999
photoDetails0hindi

How's The Josh: भरी बरसात में भगवंत मान के इस पोज ने किया AAP समर्थकों का 'जोश हाई'

Bhagwant Mann: तिहाड़ जेल से अरविंद केजरीवाल की रिहाई के दौरान, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की बारिश में भीगते हुए एक पोज ने लोगों का खूब ध्यान खींचा. वह 'धनुष खींचने' की मुद्रा में नजर आ रहे हैं. दिल्ली आबकारी नीति मामले में कथित घोटाले के आरोप में जेल में बंद अरविंद केजरीवाल आज ही जेल से बाहर छूटकर आए हैं.

 

दिल्ली अरविंद केजरीवाल

1/6
दिल्ली अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को तिहाड़ जेल से बाहर आ गए. केजरीवाल दिल्ली आबकारी नीति मामले में पिछले 177 दिनों से जेल में थे. जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने रोड शो किया.

 

जेल के बाहर जमा हुए कई नेता

2/6
जेल के बाहर जमा हुए कई नेता

अरविंद केजरीवाल की जेल से रिहाई के मौके पर आम आदमी पार्टी के कई बड़े नेता, कार्यकर्ता और समर्थक उनका स्वागत करने के लिए तिहाड़ जेल के बाहर जमा हुए. लोगों की भारी भीड़ जेल के बाहर मौजूद थी.

 

तस्वीर ने खींचा लोगों का ध्यान

3/6
तस्वीर ने खींचा लोगों का ध्यान

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी अरविंद केजरीवाल का स्वागत करने तिहाड़ जेल के बाहर पहुंचे. भगवंत मान की तिहाड़ जेल के बाहर खड़े होकर केजरीवाल का इंतजार करते हुए एक तस्वीर ने लोगों का खूब ध्यान खींचा.

धनुष खींचने की मुद्रा में हैं खड़े

4/6
धनुष खींचने की मुद्रा में हैं खड़े

बारिश के पानी में भीगे पंजाब के मुख्यमंत्री एक आंख बंद करके धनुष की डोरी खींचने की मुद्रा में नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके साथ दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह खड़े नजर आए.

शत्रुघन सिंहा ने किया स्वागत

5/6
शत्रुघन सिंहा ने किया स्वागत

वहीं, अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने के बाद TMC सांसद शत्रुघन सिंहा ने भी उनको बधाई दी है. उन्होंने X पर लिखा,  आखिरकार सत्य की जीत हुई! देर आए दुरुस्त आए. हमारे प्रिय मित्र और जनता के नेता अरविंद केजरीवाल का स्वागत, 'राजनीति' और लोगों को उनकी जरूरत है.

आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार थे केजरीवाल

6/6
आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार थे केजरीवाल

दरअसल, दिल्ली आबकारी नीति में कथित घोटाले के आरोप में अरविंद केजरीवाल जेल में बंद थे. करीब 177 दिन जेल में रहने के बाद अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आ गए.