Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2050179
photoDetails0hindi

Ram Mandir: राम मंदिर उद्घाटन समारोह में पहुंचेंगे बॉलीवुड के ये बड़े सितारें, जानें पूरी लिस्ट

Ram Mandir Inauguration Guests: अयोध्या के राम मंदिर में राम लला के प्राण प्रतिष्ठा के समारोह में कई बड़े दिग्गज लोग इस ऐताहासिक दिन के शाक्षी बनने वाले हैं. इसी कड़ी में कई बड़े नेताओं को समारोह का निमंत्रण भेजा जा चुकी है. इसी कड़ी में बॉलीवुड स्टार्स को भी आमंत्रण दिया है. इनमें से एक अनुपम खेर, आयुष्मान खुराना, प्रभास, अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी समेत कई सितारें हैं. आइए आपको बताते हैं कि इनमें से कुछ कलाकारों के नाम जो समारोह में शिरकत करने वाले हैं. 

1/6

Alia-Ranbir Kapoor: बॉलीवुड जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को रविवार को आधिकारिक तौर पर उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर के अभिषेक समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिला. 

 

2/6

Randeep Hooda: 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किए जाने वाले रणदीप हुडा नवीनतम अभिनेता हैं। अभिनेता को सोमवार को एक व्यक्तिगत निमंत्रण मिला

 

3/6

Rajinikant: सुपरस्टार रजनीकांत को भाजपा नेता अर्जुनमूर्ति ने अयोध्या राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र की ओर से निमंत्रण दिया है.  राम लला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगे.

 

4/6

Amitabh Bachchan: अयोध्या राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण सूची सेलिब्रिटी मेगास्टार अमिताभ बच्चन का भी नाम शामिल हैं. बिग बीअभिषेक समारोह का भव्य निमंत्रण पत्र पाने वाले पहले लोगों में से हैं. 

 

5/6

Kangana Ranaut: अयोध्या राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को आमंत्रित किए जाने की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर स्टोरी पोस्ट करके दी.

 

6/6

Madhuri Dixit: बॉलीवुड एक्ट्रेस में से एक धकधक गर्ल भी शामिल हैं, जो अयोध्या राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शिरकत करेंगी.