Advertisement
trendingPhotos2050241
photoDetails1hindi

पूरा देश बायकॉट कर रहा और उधर बिपाशा निकल गईं मालदीव, सोशल मीडिया पर लग रही 'क्लास

Bipasha Basu Maldives Controversy: बॉलीवुड सितारों के लिए मालदीव जाना बड़ी बात नहीं है. छोटे-बड़े सेलिब्रेशन के लिए सभी सितारों को अक्सर मालदीव जाते हुए देखा गया है. पर जब से मालदीव के साथ भारत का विवाद हुआ है, सितारों समेत हर कोई मालदीव छोड़ लक्षद्वीप घूमने की बात कर रहा है. इस बीच बिपाशा बसु पति करण सिंह ग्रोवर और बेटी देवी संग मालदीव में ट्रिप मना रही हैं. बिपाशा ने जैसे ही अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कि वो वायरल हो गई और देखते ही देखते यूजर्स उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं. 

बिपाशा बसु को बर्थडे ट्रिप पड़ गई भारी

1/5
बिपाशा बसु को बर्थडे ट्रिप पड़ गई भारी

इस साल बिपाशा ने अपना 45 बर्थडे मनाया है. बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए एक्ट्रेस मालदीव गई हैं. जबकि इन दिनों मालदीव और लक्षद्वीप के बीच हालात कुछ ठीक नहीं है. इसी वजह से उन्हें फैंस ट्रोल कर रहे हैं. 

यूजर्स बोले 'आप तो देशद्रोही निकली'

2/5
यूजर्स बोले 'आप तो देशद्रोही निकली'

बिपाशा के इंस्टाग्राम पर पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मालदीव सरकार हमारी बेसती कर रही हैं और आप वहां घूम रही हो. आप तो देशद्रोही निकली.' इसी तरह ढेर सारे यूजर्स उन्हें देश के साथ खड़ा ना होने के लिए ट्रोल कर रहे हैं. 

 

क्या भारत में बर्थडे नहीं मनाया जा सकता है?

3/5
क्या भारत में बर्थडे नहीं मनाया जा सकता है?

बिपाशा बसु के पोस्ट पर हैशटैग बॉकोट मालदीव जैसे कमेंट्स लगातार आ रहे हैं. इसके साथ-साथ कुछ यूजर्स एक्ट्रेस से सवाल भी कर रहे हैं कि क्या भारत में बर्थडे नहीं मनाया जा सकता है. वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि मालदीव की तस्वीरें बिपाशा को शेयर नहीं करनी चाहिए. 

 

बिपाशा ने खुद को बताया खुशकिस्मत

4/5
बिपाशा ने खुद को बताया खुशकिस्मत

बिपाशा ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि मैं यहां सिर्फ आप लोगों की बधाई और स्वीटनेट महसूस कर सकती हूं. उन्होंने लिखा, मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत समझती हूं. एक्ट्रेस लगातार पोस्ट और स्टोरी के जरिए मालदीव की तस्वीरे साझा कर रही हैं. 

नहीं दिया ट्रोलर्स को कई जवाब

5/5
नहीं दिया ट्रोलर्स को कई जवाब

लोग लगातार मालदीव जाने के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, मगर एक्ट्रेस की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई टिप्पणी नहीं आई है. बता दें कि आज सुबह मालदीव से जुड़ा गलत पोस्ट करने पर रणवीर सिंह को भी फैंस ने जमकर लताड़ा था. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़