Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2026829
photoDetails0hindi

Christmas 2023: क्रिसमस के मौके पर सजे दिल्ली-एनसीआर के ये मॉल, तस्वीरें देख करेगा जाने का मन

Delhi NCR Christmas 2023: क्रिसमस की घंटियां बजनी शुरू हो चुकी हैं और ये फेस्टिवल बस कुछ ही देर में शुरू हो जाएगा. इसको लेकर मॉल से लेकर बाजार क्रिसमस ट्री और अन्य सजावटी सामानों से पूरी तरह तैयार है. यहां तक कि बेकरी और रेस्तरां ने भी छुट्टियों के मौसम के लिए अपना विशेष मेनू निकाला है. 25 दिसंबर को यीशु के जन्मदिवस मनाने के लिए तैयारियां पूरी हैं. दिल्ली-एनसीआर में इस खास फेस्टिवल का जश्न मनाने के लिए आप इन जगहों पर जा सकते हैं.

1/6

Noida Sector 18 Mall: दिल्ली एनसीआर के नोएडा के सेक्टर 18 स्थित मॉल में क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर बहुत भीड़भाड़ है. जहां क्रिसमस को लेकर पूरे मॉल को दुल्हन की तरह सजाया हुआ है. अगर आपको भी क्रिसमस मनाना हैं यहां आपको पूरी वाइव मिलेगी. 

2/6

Noida Sector-75 Mall: नोएडा के सेक्टर 75 स्थित मॉल यहां के पसंदीदा मॉलों में से एक हैं. हर साल क्रिसमस के खास मौके पर इसे डेकोरेट किया जाता है, जिसे देखकर आपको पूरी फैस्टिव वाइब आएगी. यहां आप खरीदारी करने से लेकर, बच्चों के लिए गेमिंग एरिया और खाने-पीने के लिए भी अनेक ऑप्शन मिल जाएंगे.

3/6

Dwarka Mall: द्वारका का मॉल दिल्ली के बेस्ट मॉल में शुमार है. क्रिसमस के मौके पर आप कार्निवल का अनुभव ले सकते हैं. यहां आप अच्छे भोजन, खरीदारी, मनोरंजन और शानदार क्रिसमस माहौल का मजा उठा सकते हैं. 

4/6

Noida Mall: नोएडा स्थित मॉल फेमस इंटरनेशनल और इंडियन ब्रांडों के साथ क्रिसमस मनाने के लिए बेस्ट है. यहां की साज-सजावट देख आप क्रिसमस का मजा उठा पाएंगे और साथ ही शॉपिंग भ कर सकेंगे. यहां आप फोटोज खिंचवा पाएंगे और साथ ही फूड कोर्ट में दोस्तों या परिवार वालों के साथ खाने का भी लुत्फ उठा सकेंगे.

5/6

Gurugram Mall: मिलेनियम सिटी में क्रिसमस को लेकर खास तैयारियां हैं. जहां साइबर सिटी के मॉल को त्योहारी सीजन पर सजा दिया गया है. बड़ों के घूमने के साथ-साथ ये जगह बच्चों को भी बेहद पसंद आती है, उनके लिए तो ये प्लेस वंडरलैंड से कम नहीं है. यहां हाल ही में फिनलैंड से पहुंचा सेंटा लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना रहा.  

6/6

Ghaziabad Mall: गाजियाबाद के राजनगर स्थित मॉल में आप क्रिसमस और न्यू ईयर दोनों का एक साथ मजा ले सकते हैं. पूरे मॉल को दुल्हन की तरह सजाया गया है. यहां की लाइट्स, क्रिसमस की धूम और लोगों की भीड़ देख बेहद मजा आएगा.