Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2427823
photoDetails0hindi

Delhi Traffic Advisory: बारिश से सड़कें बनीं तालाब, घर से निकलने से पहले पढ़ें ट्रैफिक अपडेट

Delhi Traffic Advisory: राजधानी दिल्ली में गुरुवार शाम से लगातार हो रही बारिश की वजह से कई इलाकों में जलभराव की समस्या देखने को मिल रही है. कई रास्तों में सड़कों पर पानी भरने की वजह से यातायात प्रभावित हो रहा है. ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को होने वाली परेशानी को ध्यान में रखते हुए एडवाइजरी जारी की है. 

 

1/7

एमबी रोड पर खानपुर टी पॉइंट से महरौली की ओर और इसके विपरीत मार्ग में गड्ढों और जलभराव के कारण यातायात प्रभावित है.

 

2/7

नांगलोई से टिकरी बॉर्डर की ओर जाने वाले रास्ते पर बारिश की वजह से जलभराव देखने को मिल रहा है. रोहतक रोड पर यातायात प्रभावित है. 

 

3/7

GGR PDR में जलभराव के कारण धौला कुआं से महिपालपुर की ओर जाने वाले मार्ग में एनएच-48 पर यातायात प्रभावित है.

 

4/7

कालकाजी से डिफेंस कॉलोनी की ओर जाने वाले मार्ग में लाला लाजपत राय मार्ग पर पारस चौक के पास सीवर का पानी भर जाने से यातायात प्रभावित है.

 

5/7

Y ब्लॉक बस स्टैंड मंगोलपुरी के पास जलभराव और सीवर के पानी के ओवरफ्लो के कारण बुद्ध विहार से पत्थर मार्केट आउटर रिंग रोड की ओर जाने वाले कैरिजवे में मुख्य कंझावला रोड पर यातायात प्रभावित है.

 

6/7

नागिन लेक अपार्टमेंट, पीरागढ़ी के पास जल जमाव और सीवर के पानी के ओवरफ्लो होने के कारण भेरा एन्क्लेव गोल चक्कर से पीरागढ़ी की ओर जाने वाले कैरिजवे में मुख्य बाहरी रिंग रोड पर यातायात प्रभावित है.

 

7/7

जीटीके डिपो और जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन के पास जलजमाव के कारण मुकरबा चौक से आजादपुर चौक की ओर और इसके विपरीत दोनों कैरिजवे पर जीटीके रोड पर यातायात प्रभावित है.