Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2392689
photoDetails0hindi

Delhi-NCR Rain: दिल्ली-एनसीआर अगले 5 दिन कैसा रहेगा मौसम, जानें बारिश के हाल

Delhi-NCR Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में कई दिनों से बारिश के होने से मौसम सुहावना बना हुआ है. वहीं मंगलवार सुबह हुई बारिश ने एक बार फिर उमस से राहत दी है. मौसम विभाग की मानें तो रात को मध्य से हल्की बारिश होने की संभावना है. 

Delhi-NCR Weather

1/5
Delhi-NCR Weather

Delhi-NCR Weather: दिल्ली में कई दिनों से बारिश के होने से मौसम सुहावना बना हुआ है. वहीं मंगलवार सुबह हुई बारिश ने एक बार फिर उमस से राहत दी है. मौसम विभाग की मानें तो रात को मध्य से हल्की बारिश होने की संभावना है.  

 

Delhi Weather Update

2/5
Delhi Weather Update

Delhi Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में आने वालों दिनों के मौसम विभाग ने पहले ही अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग की मानें तो 21 अगस्त को बारिश में कमी हो सकती है, लेकिन 22 अगस्त को दिल्ली-एनसीआर में बारिश को लेकर येलो अलट किया है. मध्य से हल्की बारिश की संभावना है. 

 

Delhi-NCR Rain

3/5
Delhi-NCR Rain

Delhi-NCR Rain: मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तराखंड, यूपी, जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल, पंजाब, हरियाआ में इस हफ्ते बारिश की संभावना जताई है. 

 

Delhi Rain

4/5
Delhi Rain

Delhi Rain: पिछले 24 घंटों में दिल्ली में काफी बारिश हुई. रिज पर 72.4 मिमी, सफदरजंग में 28.7 मिमी, लोदी रोड पर 25.6 मिमी और आयानगर में 2.2 मिमी बारिश दर्ज की गई.

IMD Weather Prediction

5/5
IMD Weather Prediction

IMD Weather Prediction: पंजाब, हरियाणा-चंडीगढ़ और राजस्थान में 22 अगस्त से 25 अगस्त 2024 तक भारी बारिश की संभावना है.