Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2393581
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: इन तीन राशि वालों के लिए कुछ खास नहीं रहेगा यह बृहस्पतिवार, जानें क्या है आपका राशिफल

Aaj Ka Rashifal 22 August 2024: आज 22 अगस्त को दिन बृहस्पतिवार और भाद्रपद माह की तृतीया तिथि है. आज का दिन भगवान विष्णु को समर्पित है. आपके लिए आज का दिन कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल. 

1/6

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानी भरा रह सकता है. आज आप किसी जरूरी कार्य की भागदौड़ में लगे रहेंगे. परिवार में किसी की सेहत भी खराब रह सकती है.

2/6

वृषभ राशि वालों की सेहत खराब रहेगी, जिसकी वजह से आपको चिड़चिड़ापन रहेगा. आज आपको किसी विशेष कार्य में सफलता भी मिल सकती है. 

 

3/6

सिंह राशि वालों को चिड़चिड़ापन रहेगा. गृह कलेश हो सकती है. संतान से नाराज हो सकते हैं. आज आपका आर्थिक नुकसान भी हो सकता है. परिवार में किसी से कहासुनी भी हो सकती है. 

4/6

धनु राशि वाले जातक आज यात्रा पर जा सकते हैं. आपका मन शांत रहेगा. किसी करीबी से मिलेंगे, जिससे मिलकर आपको अच्छा लगेगा. परिवार का महौल अच्छा रहेगा. 

 

5/6

कन्या राशि वालों को संतान से अच्छे समाचार मिलेंगे. आज आपके रहन-सहन में थोड़ा बदलाव आ सकता है. आज आपका मनोबल भी बढ़ेगा. लोग आपके व्यक्तित्व से प्रभावित होंगे. 

 

6/6

वृश्चिक राशि के जातकों के मन में नकारात्मक विचार चलते रहेंगे, जिसकी वजह से आप उदास और अकेलापन महसूस करेंगे. परिवार या दोस्तों के साथ समय बिताएं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)