Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2448462
photoDetails0hindi

Delhi Weather: विदाई से पहले देखने को मिलेगी मानसूनी बारिश, लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में इस समय उमस ने लोगों का हाल बेहाल कर रखा है. एनसीआर में लोगों को पिछले एक सप्ताह से उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ रहा हैं. इस बीच गुरुवार को दिल्ली विश्वविद्यालय के आस-पास के इलाकों में हल्की बारिश दर्ज की गई.

1/5

Delhi NCR Weather: मौसम विभाग ने शुक्रवार को हल्की बारिश और बूंदाबांदी की संभावना जताई है. इससे लोगों को काफी हद तक गर्मी से राहत मिलने का अनुमान है. वहीं गुरुवार को दिल्ली में पालम, दिल्ली विश्वविद्यालय और अन्य कई स्थानों पर बूंदाबांदी देखने को मिली थी.

 

2/5

बीते गुरुवार को दिल्ली का न्यूनतम तापमान 25.6 डिग्री और अधिकतम तापमान 35.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. वहीं शुक्रवार को न्यूनतम तापमान 24 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री रहने का अनुमान है.

3/5

मौसम विभाग ने एनसीआर में आने वाले क्षेत्र गाजियाबाद जिले में बारिश का अलर्ट जारी किया है. इस दौरान कई इलाकों में हल्की बारिश होने की संभावना है. जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी.

4/5

मौसम विभाग ने दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर फरीदाबाद और गुरुग्राम को ग्रीन जोन में रखा है, जिसका अर्थ है कि इन शहरों में बारिश को लेकर कोई चेतावनी नहीं है. 

 

5/5

गाजियाबाद में अधिकतम तापमान 33 से 34 डिग्री सेल्सियस और फरीदाबाद  में 30 से 31 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान