Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2315377
photoDetails0hindi

Delhi to Sri Lanka: IRCTC लाया रामायण यात्रा का अनोखा टूर पैकेज, जानें श्रीलंका ट्रिप का पूरा शेड्यूल

Delhi to Sri Lanka: भारतीय रेलवे दिल्ली से श्रीलंका टूर पैकेज लेकर आया है. जिसमें श्री रामायण यात्रा और उनसे जुड़ें तीर्थ स्थलों और मंदिर के दर्शन करने का मौका मिलेगा. आइए इसके बारे में आपको पूरी जानकरी देते हैं. 

1/6

Delhi to Sri Lanka Trip: भारतीय रेलवे दिल्ली से श्रीलंका टूर पैकेज लेकर आया है. जिसमें श्री रामायण यात्रा और उनसे जुड़ें तीर्थ स्थलों और मंदिर के दर्शन करने का मौका मिलेगा.

 

2/6

Delhi to Sri Lanka Tour: इस श्री रामायण यात्रा की ट्रिप में आपको लंच, ब्रेकफास्ट और डीनर समेत होटल की सुविधा भी दी जाएगी.

 

3/6

Delhi to Sri Lanka Visiting Places: IRCTC के इस टूर पैकेज में नुवारा एलिया, कैंडी और कोलंबो आदि के प्रमुख दर्शनीय स्थल शामिल हैं.

 

4/6

Delhi to Sri Lanka Trip Cost: इस टूर पैकेज के लिए आपको 68000 रुपये का भुगतान करना होगा. यह पैकेज 5 रात और 6 दिन का होगा.

 

5/6

Delhi to Sri Lanka Flight: दिल्ली से श्रीलंका के ट्रिप के लिए आईआरसीटीसी फ्लाइट बुक करवाएगा. इसमें आपको IGI से श्रीलंकन एयरलाइस उपलब्ध करवाई जाएगी. 

 

6/6

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए आप www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.