Advertisement
trendingPhotos2315395
photoDetails1hindi

Netflix पर सबसे ज्यादा देखी गई 5 बॉलीवुड फिल्में, लास्ट वाली देख तो सिर चकरा जाएगा!

Most Popular Bollywood Movies on Netflix: फिल्में देखना लोगों की लाइफ का एक जरूरी हिस्सा हो गया है. हर कोई मनोरंजन के तौर पर फिल्में देखना पसंद करता है. सिनेमाघरों से हटते ही मूवीज OTT Platforms के जरिए सबके हाथों तक पहुंच जाती हैं. यहां उन 5 बॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट है जो 2023 के आखिर से लेकर 2024 तक Netflix पर सबसे ज्यादा चर्चे में रही है. आखिरी वाली फिल्म देख कर तो आपका सिर चकरा जाएगा!

फाइटर (Fighter)

1/5
फाइटर (Fighter)

यह फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरी है. इसमें एक लड़ाकू पायलट की कहानी है जो बहुत ज्यादा जिद्दी है और देश के लिए किसी भी हद तक जा सकता है.  व्यूज: 14 मिलियन से ज्यादा बार देखी गई.

डंकी (Dunki)

2/5
डंकी (Dunki)

यह एक इमोशनल ड्रामा फिल्म है. इसमें एक आम आदमी की खास विदेश यात्रा को दिखाया गया है. इस फिल्म में बिना वीजा के डंकी रूट से जाने वाले मुसाफिरों की कहानी और इस रास्ते में खतरों के बारे में बताती है. व्यूज: 10.8 मिलियन से ज्यादा बार देखी गई.

लापता लेडीज (Laapata Ladies)

3/5
लापता लेडीज (Laapata Ladies)

यह एक कॉमेडी-ड्रामा है. दो महिलाओं के गायब होने के बाद की मजेदार और अनोखी कहानी है. महिला सशक्तिकरण को केंद्र बना इस फिल्म ने लोगों को जागरुक किया. व्यूज: 13.8 मिलियन से ज्यादा बार देखी गई.

एनिमल (Animal)

4/5
एनिमल (Animal)

यह एक थ्रिलर फिल्म है. इसमें अंडरवर्ल्ड और एक परिवार की सुरक्षा की कहानी है. इसमें एक बेटे की दास्तान है जो अपने परिवार को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. व्यूज: 13.6 मिलियन से ज्यादा बार देखी गई.

शैतान (Shaitaan)

5/5
शैतान (Shaitaan)

यह एक सस्पेंस थ्रिलर है. इसमें रहस्यमय और चौंकाने वाली घटनाएं हैं जो आपको हैरान कर देंगी.  व्यूज: 13 मिलियन से ज्यादा बार देखी गई.

ट्रेन्डिंग फोटोज़